बिग बॉस: सारा खान ने शो में की थी शादी, क्या इसके लिए थे 50 लाख रुपये?

टीवी मसाला
Updated Sep 18, 2019 | 16:59 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिग बॉस हमेशा चर्चा में रहता है। शो से जुड़े कई विवाद भी सामने आते रहते हैं। साल 2010 में शो के चौथे सीजन में टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने अली मर्चेंट ने शादी की थीऔर दो महीने बाद ही उन्होंने तलाक ले लिया था।

Sara Khan and Ali Merchant
Sara Khan and Ali Merchant 

मुख्य बातें

  • रिएलिटी शो बिग बॉस टीवी के सबसे चर्चित शो में से एक है और हमेशा अपने विवादों को लेकर खबरों में रहता है
  • बिग बॉस सीजन 4 में टीवी एक्ट्रेस सारा खान नजर आईं थीं, जहां उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अली मर्चेंट से शादी की थी
  • दोनों के इस तरह शो में शादी करने पर सवाल उठाए गए थे और इसे स्क्रिपटेड बताया गया था
  • खबरें यह भी आईं कि उन्हें शो में शादी करने के लिए 50 लाख रुपये दिए गए थे

बिग बॉस टीवी जगत के सबसे चर्चित शो में से एक है। अब शो का 13वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है और इसससे पहले ही यह चर्चाओं में बना हुआ है। शो के हर सीजन में कई विवाद देखने को मिलते हैं। इसके साथ ही बिग बॉस के घर में कई जोड़ियां भी बनी हैं।

साल 2010 में बिग बॉस सीजन 4 में टीवी एक्ट्रेस सारा खान शो में नजर आईं थीं। जब सारा ने शो में एंट्री की उस समय वो अली मर्चेंट को डेट कर रहीं थीं लेकिन घर में जाने के बाद सारा की नजदीकियां घर के एक अन्य कंटेस्टेंट और एक्टर अश्मित पटेल के साथ बढ़ने लगीं। एक दिन सारा को दीवार से अली की तस्वीरें फाड़ते हुए भी देखा गया क्योंकि उन्हें लगा कि वो (अली) उन्हें धोखा दे रहे हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on

 

कहानी में आया ट्विस्ट

सारा में अली के प्रति नफरत देखी गई कि तभी अली ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली। अली ने कहा कि वो घर में ही शादी करेंगे और ऐसा हुआ भी। शो में ही दोनों शादी के बंधन में बंधे। उस समय लोगों को हैरानी हुई जब दोनों के दोस्तों ने कहा कि उन्होंने शो में शादी करने के लिए 50 लाख रुपये लिए थे। 

वहीं फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट के बेटे राहुल ने बिग बॉस घर से बाहर आने के बाद कहा था, 'सारा और अली की शादी पूरी तरह फेक है। मुझे नहीं पता कि शादी स्क्रिपटेड है या नहीं लेकिन पर्सनल लाइफ को इस तरह पब्लिक प्लेटफॉर्म तक लाने का कॉन्सेप्ट पूरी तरह फर्जी है। ऐसा स्टंट सारा ही कर सकती हैं जो घर में एंट्री करने के बाद से ही फेक हैं और बचकानी हरकतें कर रहीं हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

??‍♀️

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on

मालूम हो कि दोनों की शादी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और शादी के करीब दो महीने बाद ही दोनों ने तलाक ले लिया था। सारा और अली की शादी को लेकर हमेशा से सवाल उठते रहे थे जिनपर एक्ट्रेस ने हमेशा यही कहा कि उन्होंने केवल प्यार के चलते यह शादी की है।

हालांकि अली से तलाक के बाद सारा ने अपनी शादी को एक बुरा सपना बताया था। वहीं एक रिएलिटी शो में अली ने कहा था कि उन्होंने पब्लिसिटी के लिए शो में सारा से शादी की थी और सारा से शादी करना उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी।

 

अगली खबर