ये हैं बिग बॉस-13 के सबसे उम्रदराज कंटेस्टेंट, प्रीमियर में ही सलमान खान करने वाले थे बाहर

टीवी मसाला
Updated Sep 30, 2019 | 07:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिग बॉस-13 में बतौर कंटेस्टेंट अबु मलिक की एंट्री हो चुकी है। अबु काफी हद तक अपने भाई अनु मलिक की तरह दिखते हैं। बात अगर उनके प्रोफेशन की करें तो अबु भी एक म्यूजिक कंपोजर और राइटर हैं....

Bigg Boss 13 Salman khan try to Eliminate anu malik brother and BB Contestants Abu Malik
अबु मलिक।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अनु मलिक के भाई अबु मलिक की बिग बॉस-13 में एंट्री हो चुकी है।
  • अबु मलिक अब तक करीब सभी बड़े सुपरस्टार, सिंगर्स के साथ काम कर चुके हैं।
  • अबु ने अब तक पूरी दुनिया में करीब दस हजार से भी अधिक शोज किए हैं।

बिग बॉस-13 की शुरुआत हो चुकी है। सलमान खान ने एक-एक कर शो के प्रीमियर पर पहले मेल कंटेस्टेंट्स को सबसे मिलवाया। पहले सिद्धार्थ शुक्ला, सिद्धार्थ डे, पारस छाबड़ा, असीम रियाज के साथ बिग बॉस-13 के प्रीमियर में अबु मलिक की एंट्री हुई। 58 साल के अबु मलिक म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक के भाई हैं और साथ ही वो इस सीजन के सबसे उम्रदराज कंटेस्टेंट हैं। 
बिग बॉस-13 के प्रीमियर में अबु मलिक की पहली झलक देखने को मिली। अबु काफी हद तक अनु मलिक की तरह दिखते हैं। बात अगर उनके प्रोफेशन की करें तो अबु भी एक म्यूजिक कंपोजर और राइटर हैं। इसके साथ ही अबु मलिक की एक कंपनी भी है। ये कंपनी देश में कई लाइव शोज ऑर्गेनाइज करवाती है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@musicmanmalik) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@musicmanmalik) on


वैसे आपको बताते चलें बिग बॉस-13 के प्रीमियर में ही सलमान खान अबु मलिक को बाहर करने वाले थे। दरअसल प्रीमियर में पॉवर गर्ल्स कंटेस्टेंट के हाथ में थी। गर्ल्स को बतौर पार्टनर मेल कंटेस्टेंट को चुनना था ऐसे में अबु मलिक को सबसे कम वोट मिले थे। कम वोटिंग की वजह से ही अबु मलिक बिग बॉस से बाहर होने वाले थे। हालांकि बाद में सलमान खान ने इस शर्त को एक मजाक बताया और धमाकेदार तरीके से बिग बॉस हाउस में अबु मलिक की एंट्री हुई। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@musicmanmalik) on


जानकारी के मुताबिक अबु मलिक अब तक करीब सभी बड़े सुपरस्टार, सिंगर्स और लाइव परफॉर्मर्स के साथ काम कर चुके हैं। अबु ने दुनिया भर में दस हजार से भी अधिक शोज किए हैं। वैसे अबु मलिक सिंगिंग के साथ-साथ एक किताब के राइटर भी हैं। उन्होंने रेन्टिंग्स ऑफ द मैड मैन लिखी है। इस बुक का विमोचन उनके भाई अनु मलिक ने ही किया था। 

 

अगली खबर