Bigg Boss 15 Updates: वीकेंड का वार एपिसोड में फूट-फूटकर रोए Karan Kundrra, Pratik Sehajpal से गले लग कर मांगी माफी 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 24, 2021 | 23:37 IST

Bigg Boss 15 Updates: बिग बॉस 15 वीकेंड का वार एपिसोड काफी दिलचस्प रहा। बिग बॉस के घर में आज‌ करण कुंद्रा अपनी गलतियों पर रोते नजर आए। जिसके बाद उन्होंने प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली से माफी मांगी। 

bigg boss 15 weekend ka vaar episode update, bigg boss 15 updates in hindi
बिग बॉस 15  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एलिमिनेशन के मुद्दे पर सलमान खान ने लगाई बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की क्लास। ‌ 
  • करण कुंद्रा को हुआ अपनी गलती का एहसास।
  • करण कुंद्रा ने मांगी प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली से माफी।

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar Episode Update: छोटे पर्दे के सबसे विवादित शो बिग बॉस में आए दिन कुछ ना कुछ ऐसी चीजें होती रहती हैं जिससे दर्शकों का ध्यान हमेशा इस टीवी शो पर बना रहता है। बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के लिए अक्सर वीकेंड का वार एपिसोड मस्ती के साथ-साथ प्रेशर से भी भरा रहता है। ऐसा इसलिए क्योंकि वीकेंड का वार एपिसोड में कई टास्क और एक्टिविटीज होते रहते हैं जिसे कंटेस्टेंट्स काफी इंजॉय करते हैं मगर कभी-कबार उनके लिए यह मुसीबतें खड़ी कर देता है। इसके साथ वीकेंड का वार एपिसोड के आते-आते कंटेस्टेंट्स पर एलिमिनेशन का भी खतरा मंडराने लग जाता है। बिग बॉस 15 में आज का एपिसोड काफी दिलचस्प रहा क्योंकि घर वालों को सलमान खान से काफी कुछ सुनना पड़ा। इसके साथ बिग बॉस 15 में आने के बाद कई कॉन्ट्रोवर्सी में छाए करण कुंद्रा को अब जाकर अपनी गलती का अहसास हुआ है, जिसके लिए अब वह माफी मांग रहे हैं।

वीकेंड का वार एपिसोड में रोए करण कुंद्रा

सलमान खान ने एलिमिनेशन के मुद्दे पर घर वालों की आज जमकर क्लास लगाई। जिसके बाद सलमान खान ने करण कुंद्रा को आईना दिखाया जिसकी वजह से करण कुंद्रा शो में रोने लग गए। दरअसल करण कुंद्रा को अब जाकर अपनी गलती का एहसास हुआ जिसके बाद वह रोने लगे और प्रतीक से माफी मांगने लगे। सलमान खान की वजह से करण और प्रतीक का झगड़ा सुलझ गया और दोनों दोस्त बन गए। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि करण कुंद्रा ने जय भानुशाली से भी माफी मांगी। करण कुंद्रा के इस व्यवहार को देखकर बिग बॉस 15 के फैंस काफी हैरान हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

सुल्तानी अखाड़ा में पहुंचे उमर और सिंबा 

सलमान खान उमर और सिंबा को सुल्तानी अखाड़ा में बुलाते हैं। जिसके बाद सिंबा और उमर एक दूसरे के साथ दंगल करने लग जाते हैं। दोनों के बीच आज जुबानी और शारीरिक दंगल चला। पहले तो उमर सिंबा के ऊपर भारी पड़ रहे थे मगर जैसे ही सिंबा को घर वालों का साथ मिला तभी उनके अंदर जोश आया और उन्होंने उमर को हरा दिया। वहीं, जुबानी जंग में भी सिंबा ने उमर को धूल चटा दी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर