Bigg Boss 15: तीन-चार नहीं 6 महीने तक चलेगा सलमान खान का शो बिग बॉस 15, मेकर्स ला रहे ओटीटी ट्विस्ट?

Bigg Boss 15 Salman Khan Show Update & Details: अब ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस का आने वाला सीजन सभी रिकॉर्ड तोड़ देगा। इसबार शो लगभग छह महीनों तक प्रसारित होने वाला है...

Bigg Boss 15 will Launch With OTT And Salman Khan TV show to run for six long
बिग बॉस। 

मुख्य बातें

  • टेलीविजन से लेकर इंडस्ट्री के कई बड़े नाम बिग बॉस के कंटेस्टेंट बन चुके हैं।
  • सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला ये विवादित शो हमेशा सभी को आकर्षित करता है।
  • अब ऐसा लग रहा है कि आने वाला सीजन सभी रिकॉर्ड को तोड़ देगा।

बिग बॉस टेलीविजन के सबसे चर्चित शो में से एक है। सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला ये विवादित शो हमेशा सभी को आकर्षित करता है। इतना ही नहीं टेलीविजन से लेकर इंडस्ट्री के कई बड़े नाम बिग बॉस के कंटेस्टेंट बन चुके हैं। पिछले दो सीजन से, हम बिग बॉस शो के दिनों में एक्सटेंशन देख रहे हैं। अब ऐसा लग रहा है कि आने वाला सीजन सभी रिकॉर्ड को तोड़ देगा।

एक रिपोर्ट बताती है कि बिग बॉस 15 लगभग छह महीनों तक प्रसारित होने वाला है। कथित तौर पर, निर्माताओं ने पिछले दो सीजन की सफलता को ध्यान में रखते हुए इतनी लंबी अवधि बुक करने का फैसला किया है। साथ ही, फैन्स के बीच उत्साह बनाए रखने के लिए नए सीजन में हर एविक्शन के साथ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री होगी। 

खबर यह भी है कि यह शो सबसे पहले 12 कंटेस्टेंट्स के साथ ओटीटी पर प्रसारित होगा। ट्विस्ट ये है कि 12 में से 8 एलिमिनेट हो जाएंगे और 4 टीवी पर आने वाले शो का हिस्सा बनते जाएंगे। हालांकि अभी तक इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

बिग बॉस 15 को लेकर लगभग हर दिन कंटेस्टेंट के नाम सुर्खियों में आ रहे हैं। खबर आई थी कि सलमान खान की तेरे नाम की एक्ट्रेस भूमिका चावला शो का हिस्सा होंगी। हालांकि उन्होंने अफवाहों का खंडन कर दिया था। इसी तरह, नागिन अभिनेत्री सुरभि चंदना ने भी बिग बॉस 15 के घर में जाने की खबरों को खारिज कर दिया था।

इतना ही नहीं इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड विवादित बिग बॉस के घर में नजर आ सकती हैं। रिया चक्रवर्ती साल 2020 में काफी विवादों में रहीं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग्स मामले में रिया को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था। फिलहाल वह जमानत में बाहर हैं। हालांकि, अभी शो के मेकर्स ने कंफर्म नहीं किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर