Karan Johar Bigg Boss 15: हो गया फाइनल, सलमान खान नहीं ये दिग्‍गज फ‍िल्‍ममेकर करेगा OTT पर Bigg Boss 15 होस्‍ट

Karan Johar will Host Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 के होस्‍ट को लेकर चली आ रही अटकलों पर विराम लग गया है। ना सलमान खान और ना सिद्धार्थ शुक्ला, बल्कि करण जौहर बिग बॉस के 15वें सीजन को होस्‍ट करने वाले हैं।

Salman Khan and Karan Johar
Salman Khan and Karan Johar 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 15 के होस्‍ट को लेकर चली आ रही अटकलों पर विराम लग गया है।
  • अफवाहें थीं कि शो के ओटीटी पार्ट को सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल होस्ट करेंगे। 

Karan Johar will Host Bigg Boss 15: सबसे विवाद‍ित और लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन के होस्‍ट को लेकर काफी समय से तमाम अटकलें लगाई जा रही थीं। यह शो इस बार टीवी की बजाय ओटीटी पर आने वाले है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ के बारे में शुरुआत में ही खबरें आ गई थीं कि सलमान खान इसे होस्ट नहीं करेंगे। इसके बाद एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम सामने आया। अब यह तय हो गया है कि कौन बिग बॉस के 15 वें सीजन को होस्‍ट करेगा। 

जानकारी के अनुसार, ना सलमान खान और ना सिद्धार्थ शुक्ला, बल्कि करण जौहर बिग बॉस के 15वें सीजन को होस्‍ट करने वाले हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से इसकी जानकारी दी है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ आठ अगस्त से वूट पर दिखाया जाएगा। करण जौहर पहले से ही अपना शो कॉफी विद करण होस्‍ट करते आ रहे हैं और उन्‍हें इस काम का भरपूर अनुभव है। वूट की ओर से ट्वीट कर जानकारी दी गई कि करण जौहर बिग बॉस होस्‍ट करेंगे। साथ ही ल‍िखा- अब तो इतना क्रेजी, इतना ओवर द टॉप होगा कि आप सोच भी नहीं सकते।  

'बिग बॉस ओटीटी' का पहला प्रोमो हाल ही में रिलीज किया गया। इस बार जनता फैक्टर ओवर द टॉप होगा। जिसमें आम आदमी को खास पावर्स दी जाएगी। हालांकि प्रोमो में सलमान खान नजर आए थे। वह दर्शकों को चेतावनी देते दिख रहे हैं कि इस बार ये सीजन सबसे ज्यादा पागलपन और सनसनी से भरा होने वाला है।

बता दें कि इस सीजन के बिग बॉस का कंटेंट काफी अलग होगा और इसलिए निर्माताओं ने इसे टेलीविजन पर टेलीकास्ट नहीं करने का फैसला किया है जिसके कुछ नियम और कानून हैं। सलमान खान ने यह भी साफ कर दिया है कि वह इस शो का हिस्सा तभी होंगे जब यह शो टेलीविजन पर प्रसारित होगा। यह शो पहले छह सप्ताह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा फिर इसे टेलीविजन पर दिखाया जाएगा। बिग बॉस का नया सीजन 6 महीने लंबा होगा और ऐसी अफवाहें थीं कि शो के ओटीटी पार्ट को सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल होस्ट करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर