Bigg Boss Contestants: कौन-कौन होगा BB 15 का हिस्सा? शो की ओर से कंफर्म हुए इन कंटेस्टेंट्स के नाम

Bigg Boss 15 contestants name list 2021: बिग बॉस 15 के कंफर्म कंटेस्टेंट्स के कुछ नाम सामने आ चुके हैं। गुरुवार को चैनल की ओर से शो के कंटेस्टेंट्स की आधिकारिक रूप से घोषणा की गई है।

bigg boss 15 contestants, बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट्स नेम, बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट्स लिस्ट, bigg boss 15 confirmed contestants list in Hindi
बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स 
मुख्य बातें
  • प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीवी शो चैनल कलर्स की ओर से कंफर्म हुए कंटेस्टेंट्स के नाम
  • बिग बॉस 15 का हिस्सा होंगे ये प्रतियोगी, देवोलीना भट्टाचार्जी और आरती सिंह ने की घोषणा
  • इस बार 'जंगल में दंगल' की थीम पर आधारित होने वाला है टीवी शो

मुंबई: बहुप्रतीक्षित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 के 2 अक्टूबर से प्रसारित किए जाने को लेकर तैयारी जोरों पर है और सलमान खान की अगुवाई में चलने वाले इस शो को लेकर फैंस का उत्साह एक बार फिर बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को कलर्स टीवी ने मध्य प्रदेश के पेंच जंगल कैंप में बिग बॉस की दो पूर्व प्रतियोगी देवोलीना भट्टाचार्जी और आरती सिंह की उपस्थिति में इससे जुड़ी आधिकारिक घोषणा की। इस बार की थीम जंगल की होगी।

शो के होस्ट सलमान खान ने भी ऑस्ट्रिया से ऑनलाइन प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लिया क्योंकि वह वहां अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और विशेष अतिथि देवोलीना व आरती द्वारा पूछे गए कुछ दिलचस्प सवालों के जवाब दिए।

हालांकि, इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण इन अभिनेत्रियों की ओर से घोषित चार प्रतियोगियों के नामों की घोषणा रही, जो बिग बॉस 15 में दिखाई देंगे। बिग बॉस 15 के ये कंफर्म कंटेस्टेंट्स हैं- डोनल बिष्ट, उमर रियाज़, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट। खेल के लिए अपनी रणनीति के बारे में बात करने के लिए डोनल और उमर प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए।

लॉन्च को और भी यादगार बनाने के लिए मीडिया से जुड़े लोगों को देवोलीना और आरती के नेतृत्व में दो अलग-अलग टीमों में काम करने के लिए कहा गया और कुछ ऐसा ही इस सीजन में भाग लेने वाले प्रतियोगियों की ओर से भी किया जाएगा क्योंकि इस सीजन की थीम बिग बॉस 15 'जंगल में दंगल' रखी गई है।

कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूर्व बिग बॉस प्रतियोगियों की तस्वीरें भी शेयर की गई हैं और एक सोशल मीडिया पोस्ट में ऐसा इशारा मिल रहा है कि ये तीन पूर्व कंटेस्टेंट्स भी बिग बॉस 15 का किसी ना किसी रूप में हिस्सा हो सकते हैं। ये तीन नाम हैं- रुबीना दिलाइक, अली गोनी और अर्शी खान। तीनों की तस्वीर के साथ कलर्स टीवी ने लिखा- 'कुछ टाइम जंगल में रहने के बाद।'

प्रतीक सहजपाल बने थे बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट:

pratik sehajpal

बिग बॉस ओटीटी के फिनाले के दौरान प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 में जगह बनाने वाले पहले कंटेस्टेंट बन गए थे। टॉप फाइनलिस्ट में पहुंचने के बाद करण जौहर ने बिग बॉस ओटीटी के प्रतियोगियों को ऑफर दिया था कि उनमें से कोई ब्रीफकेस लेकर विजेता की रेस से बाहर हो सकता है लेकिन वह बिग बॉस 15 का पहला सदस्य बन जाएगा और प्रतीक सहजपाल ने इस ऑफर को स्वीकार कर लिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर