Bigg Boss 14 Finale Week: एजाज खान के बाद अभिनव शुक्ला को मिला फिनाले टिकट, निक्की-जैसमीन सहित ये 4 है नॉमिनेट

bigg boss 14 Finale Week: बिग बॉस-14 में दूसरा फाइनलिस्ट बनने के लिए 'बोट एंड शार्क' टास्क जारी रहा। ये टास्क कंटेस्टेंट जैसमीन भसीन, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, रुबीना दिलाइक और निक्की तंबोली के साथ शुरू हुआ...

bigg boss 14 Update Ticket to finale After Eijaz khan Abhinav shukla In Top 4
बिग बॉस 14। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस टॉप-4 में एजाज खान के साथ शामिल होने के लिए सभी कंटेस्टेंट अपनी-अपनी जान लगाते दिखे।
  • बिग बॉस-14 का बोट एंड शार्क टास्क मौखिक ही नहीं बल्कि हाथापाई के विवाद तक पहुंच गया।
  • अभिनव शुक्ला और निक्की तंबोली में आखिरी सीट को लेकर नाव में जंग देखने को मिली।

बिग बॉस-14(Bigg Boss 14) में कंटेस्टेंट के बीच आज भी 'बोट एंड शार्क' टास्क जारी रहा। ये टास्क कंटेस्टेंट जैसमीन भसीन, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, रुबीना दिलाइक और निक्की तंबोली के साथ शुरू हुआ। टास्क में सबसे पहले जैसमीन भसीन, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली ने सीट पकड़ ली। ऐसे में रुबीना दिलाइक नीचे रह गईं। इस तरह से सीट ना मिलने पर दूसरे दिन टास्क में सबसे पहले रुबीना बाहर हो गईं। 

सीजन का दूसरा फाइनलिस्ट बनने के लिए फिर से टास्क शुरू हुआ। बिग बॉस-14 में टॉप-4 में एजाज खान के साथ शामिल होने के लिए सभी कंटेस्टेंट अपनी-अपनी जान लगाते दिखे। बिग बॉस-14 में आज रात के एपिसोड में टास्क के दूसरे राउंड में जैसमीन भसीन, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली सीट के लिए लड़े। इसमें सभी ने सीट को पाने के लिए अपनी-अपनी दावेदारी पेश की और 100% दिया। इसमें राहुल वैद्य सीट नहीं ले सके और वो बाहर हो गए। 

जैसमीन-अभिनव में हुई सीट से लिए लड़ाई
बिग बॉस-14 का बोट एंड शार्क टास्क तब मौखिक ही नहीं बल्कि हाथापाई के विवाद तक पहुंच गया। जब जैसमीन भसीन, अभिनव शुक्ला और निक्की तंबोली सीट के लिए लड़े। इसमें एक सीट को पाने के लिए अभिनव और जैसमीन की एक-दूसरे से नाव में खूब धक्का मुक्की हुई। दोनों टास्क में जबरदस्त टकराते दिखे। जैसमीन और अभिनव का टास्क में आक्रामक रूप दिखा, वो एक दूसरे को नीचे गिराते दिखे। हमेशा की तरह रुबीना दिलाइक इस लड़ाई में कूद पड़ीं और अभिनव का साथ देती नजर आई। हालांकि इस राउंड में जैसमीन भसीन को बाहर होना पड़ा। 

निक्की-अभिनव के बीच हुआ आखिरी मुकाबला
अभिनव शुक्ला और निक्की तंबोली में आखिरी सीट को लेकर नाव में जंग देखने को मिली। एक-दूसरे को दोनों सीट पाने के लिए खूब धक्का देते नजर आए। निक्की का फिनाले में जाने के लिए पेशनेट रूप देखने को मिला। निक्की अपनी पूरी ताकत से अभिनव को उठाती नजर आईं। निक्की तंबोली ने बिग बॉस-14 में हुए 'बोट एंड शार्क' टास्क में अभिनव को कड़ी टक्कर दी। संचालक एजाज खान ने इस दौरान फेयर डिसीजन दिया। बजर बजने के बाद आखिर में एजाज ने घोषणा करते हुए कहा कि अभिनव शुक्ला इस टास्क के विजेता बनते हैं क्योंकि वो आखिर तक सीट पर बने रहे।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

अभिनव शुक्ला के टास्क जीतने के बाद रुबीना दिलाइक काफी खुश दिखीं। हालांकि टास्क जीतने के बाद भी बिग बॉस-14 में रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला की लड़ाई देखने को मिली। रुबीना टास्क में कंटेस्टेंट पर डालने के लिए प्लेट में सजाकर मिर्जी, पाउडर और अन्य सामान लेकर आई थीं। इसी बात को लेकर अभिनव उनसे सवाल करते दिखे कि आखरि उन्होंने ऐसा क्यों किया।

ये कंटेस्टेंट हैं नॉमिनेट
बिग बॉस-14 में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 4 सदस्य नॉमिनेटेड हैं। ये कंटेस्टेंट रुबीना दिलाइक, निक्की तंबोली, जैसमीन भसीन और राहुल वैद्य हैं। वहीं टिकट टू फिनाले की रेस जीतकर अब तक एजाज खान और अभिनव शुक्ला सुरक्षित हैं। दोनों ही बिग बॉस-14 फिनाले की ओर आगे बढ़ चुके हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर