Surbhi Jyoti Bigg Boss: नागिन एक्ट्रेस सुरभि ज्योति को मिला बिग बॉस-14 का ऑफर, क्या साइन करेंगी टीवी शो?

Surbhi Jyoti First Approached For Bigg Boss 14?: बिग बॉस-14 को लेकर मेकर्स ने ग्राउंड वर्क शुरू कर दिया है। खास बात ये है कि इसकी शुरुआत बिग बॉस मेकर्स ने कंटेस्टेंट लिस्ट से की है....

Bigg Boss 14 Makers Star Work From Contestant List For New Season Naagin Fame Surbhi Jyoti Gets Offer
सुरभि ज्योति।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस के अगले सीजन को लेकर मेकर्स ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।
  • प्रोडक्शन हाउस ने एकबार फिर से बिग बॉस को लेकर ग्राउंड वर्क शुरू कर दिया है।
  • खास बात ये है कि इसकी शुरुआत बिग बॉस मेकर्स ने कंटेस्टेंट लिस्ट से की है। 

बिग बॉस छोटे परदे के सबसे फेमस टीवी रियलिटी शोज में से है। हर साल अपने नए सीजन के साथ बिग बॉस दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता है। हालांकि इस साल कोरोना वायरस महामारी के कारण फिलहाल कुछ भी तय नहीं है। लोग लगातार अपनी जिंदगी और जॉब बचाने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं। हालांकि सुनने में आ रहा है कि कोरोना से बिग बॉस के अगले सीजन पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है। प्रोडक्शन हाउस ने एकबार फिर से बिग बॉस को लेकर ग्राउंड वर्क शुरू कर दिया है। खास बात ये है कि इसकी शुरुआत बिग बॉस मेकर्स ने कंटेस्टेंट लिस्ट से की है। 
खबर सामने आ रही है कि बिग बॉस मेकर्स ने अगले सीजन के लिए टीवी अदाकारा सुरभि ज्योति को अप्रोच किया है। जी हां, बिग बॉस-14 के लिए पहला नाम नागिन, कुबूल है जैसे कई शोज कर चुकीं सुरभि ज्योति का सामने आ रहा है। मेकर्स लगातार सुरभि को शो में साइन कराने की कोशिश कर रहे हैं। वैसे सुरभि ज्योति को पिछले कई साल से बिग बॉस का ऑफर दिया जा रहा है। हालांकि उन्होंने इससे हमेशा साफ मना किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@surbhijyoti) on


इस वजह से रियलिटी शो नहीं करना चाहती हैं सुरभि ज्योति
हाल ही में एक इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान सुरभि ज्योति ने कभी रियलिटी शो में नहीं जाने का कारण बताया था। सुरभि ने कहा था, 'मुझे नहीं लगता कि मैं कभी भी कोई रियलिटी शो करूंगी क्योंकि मेरे पास वह कॉम्पिटिटिव स्पिरिट नहीं है। मुझे जो काम करना पसंद है, वह अभिनय है। और दबाव में तो मुझसे एक्टिंग भी नहीं होती है। मैं बहुत अधिक दबाव को नहीं संभाल सकती हूं, मुझे अपनी चीजें आराम से करना पसंद है।' अब इस साल सुरभि ज्योति बिग बॉस-14 का ऑफर स्वीकार करेंगी या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। हालांकि इस बार प्रोडक्शन हाउस उसके साथ लगातार संपर्क कर रहा है।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@surbhijyoti) on


कब शुरू होगा बिग बॉस-14
जानकारी के मुताबिक बिग बॉस के मेकर्स ने इस बार अक्टूबर के तीसरे सप्ताह तक बिग बॉस 14 को ऑन-एयर करने की योजना बनाई है। हालांकि ये सब इस बात पर निर्भर करता है कि देश महामारी से कब तक पूरी तरह उभर सकेगा। 

अगली खबर