Bigg Boss 14: शहनाज गिल ने बनाया एजाज-पवित्रा का हैश टैग पाविजाज, जान को सलमान खान ने दी मराठी सीखने की सलाह

Bigg Boss 14 Episode Highlights: बिग बॉस-14 में सलमान खान ने सबकी क्लास लगाई तो वहीं गेस्ट बनकर आईं शहनाज गिल ने घर में रोमांस का रंग घोला। शहनाज ने निक्की तंबोली के गेम की करी तारीफ...

Bigg Boss 14 Salman khan Welcome Shehnaaz Gill Who Plan Romantic Date For Eijaz Khan Pavitra punia
बिग बॉस 14। 

मुख्य बातें

  • शहनाज गिल ने बिग बॉस-14 में घर में रोमांस का रंग घोला।
  • शहनाज ने बताया कि बिग बॉस-14 में उनके फेवरेट कपल एजाज खान और पवित्रा पुनिया हैं।
  • सलमान खान ने आज जान कुमार सानू को मराठी सीखने की सलाह दी।

बिग बॉस-14 का वीकेंड का वार काफी स्पेशल रहा। जहां सलमान खान ने एक-एक कर सबकी क्लास लगाई तो वहीं बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल की भी आज शो में एंट्री हुई। शहनाज गिल ने बिग बॉस-14 में घर में रोमांस का रंग घोला। शहनाज गिल ने बताया कि बिग बॉस-14 में उनके फेवरेट कपल एजाज खान और पवित्रा पुनिया हैं। शहनाज गिल ने दोनों की काफी तारीफ की। इतना ही नहीं शहनाज गिल ने निक्की तंबोली की भी तारीफ की और बताया कि वो अच्छा खेल रही हैं।

शहनाज गिल ने बनाया पाविजाज का हैश टैग
बिग बॉस-14 के घर में शहनाज गिल ने अपनी फेवरेट जोड़ी यानि एजाज खान और पवित्रा पुनिया को कई सारी नसीहतें दीं। शहनाज ने कहा कि एजाज खान और पवित्रा पुनिया आप दोनों लड़ाई ना किया करें नहीं तो उनका दिल टूट जाता है। इतना ही नहीं उन्होंने दोनों के नाम का हैशटैट पाविजाज भी बना दिया। बाद में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ाने के लिए शहनाज ने एक डेट प्लान की। बिग बॉस-14 के घर में पहली बार एजाज और पवित्र डेट पर गए और रोमांटिक डांस किया।

जान कुमार सानू को मिली मराठी सीखने की सलाह 
सलमान खान ने बिग बॉस-14 के एपिसोड में जान कुमार सानू को मराठी सीखने की सलाह दी। निक्की तंबोली ने उनको प्यार का टैग दिया था और मराठी भाषा में अपने प्यार का इजहार किया था। इसपर जान कुमार कहते हैं कि उनको कुछ भी समझ नहीं आया। तब सलमान खान ने जान को कहा कि आप बचपन से महाराष्ट्र में रह रहे हैं, थोड़ी सी मराठी आनी जरूरी है। इसपर जान कुमार भी हामी भरते हैं कि उनको बंगाली आती है अब मराठी भी सीखेंगे।

बिग बॉस के लिए एजाज या कविता कौन जरूरी?
बिग बॉस-14 के घर में कंटेस्टेंट ने मिलकर यह फैसला लिया कि आखिर कौन घर के लिए जरूरी है और कौन गैरजरूरी। सलमान खान ने 2 नाम कविता कौशिक और एजाज खान बताए। कंटेस्टेंट्स को बारी-बारी से आकर ये बताया था कि उनके हिसाब से इन दोनों में से वो किसे जरूरी मानते हैं। अभिनव शुक्ला, जैसमीन भसीन ने कविता कौशिक को चुनकर, एजाज खान के चेहरे पर क्रॉस का निशान लगाया। वहीं नैना सिंह, निक्की तंबोली, शार्दुल पंडित ने कविता कौशिक के चेहरे पर क्रॉस का निशान लगाया। इसके बाद रुबीना दिलाइक ने एजाज को चुना। वहीं जान कुमार सानू, राहुल वैद्य, पवित्रा पुनिया ने कविता कौशिक का नाम लिया। बहुमत के हिसाब से कविता वो सदस्य बनीं, जिन्हें घरवाले इस शो के लिए जरूरी नहीं मानते हैं।

कविता कौशिक की बातों से सब हुए खफा
कविता कौशिक ने बिग बॉस में बताया कि 2002 में वो मुंबई थीं। तब से लेकर अब तक वो एजाज खान ने सिर्फ तीन बार मिली हैं। कविता ने कहा, '2005 में मैंने एजाज के साथ एक शो साथ किया था। हमने 5 दिन साथ शूटिंग की थी बस इसके अलावा मैं एजाज खान को नहीं जानती हूं। ये मेरी सबसे बड़ी गलती है कि मैंने एजाज खान को दोस्त बताया। जबकि हम पर्सनली एक-दूसरे को जानते भी नहीं है। मैंने लॉकडाउन में एजाज खान को खाना खिलाया, वो जिंदगी में परेशान थे तो मैं उनका सहारा बनीं। लेकिन वो मेरे दोस्त नहीं हैं मैं सिर्फ उनको जानती हूं।' कविता की इन पर्सनल बातों का शार्दुल, पवित्रा, निक्की और जान सहित कई लोगों ने विरोध किया कि उनको इस तरह की चीजें नेशनल टेलीविजन पर नहीं कहनी चाहिए। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर