Bigg Boss 14: सफेद बंदरिया,नागिन से नल्ली एक्सपर्ट तक, राहुल वैद्य ने रुबीना दिलैक पर किए थे ये कमेंट

Bigg Boss 14 Rubina Dilaik: बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक ट्रॉफी की मजबूत दावेदार हैं। पूरे सीजन में रुबीना दिलैक पर राहुल वैद्य समेत कई कंटेस्टेंट ने पर्सनल अटैक किए।

Rahul Vaidya, Rubina Dilaik
Rahul Vaidya, Rubina Dilaik 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 का फिनाले वीक चल रहा है।
  • फिनाले में रुबीना दिलैक मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभर रही हैं।
  • रुबीना पर पूरे सीजन कई तरह के पर्सनल अटैक किए गए।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 का फिनाले वीक चल रहा है। शक्ति एक एहसास की एक्ट्रेस रुबीना दिलैक शो की एक मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभर रही हैं। शो में रुबीना दिलैक की जर्नी काफी उतार-चढ़ाव से भरी थी। रुबीना पर पर्सनल टारगेट करते हुए कई बार कंटेस्टेंट ने हद पार कर दी थी। 

रुबीना दिलैक ने शो में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ घर में एंट्री ली थी। घर में मुद्दों पर स्टैंड लेने और कई बार अपनी बात को आगे रखने के लिए रुबीना पर कई तरह के पर्सनल अटैक हुए। 

राहुल वैद्य और जैसमीन भसीन ने रुबीना को सुप्रियोरिटी कॉमप्लेक्स वाला कहा था। जैसमीन ने कहा था कि वह हमेशा अपनी बातें और राय दूसरों पर थोपने की कोशिश करती हैं। 

Image result for rubina dilaik bigg boss

घमंडी और सफेद बंदरिया
जैसमीन भसीन और राहुल वैद्य रुबीना दिलैक के अच्छे दोस्त थे। हालांकि, जैसे-जैसे शो आगे बढ़ा दोस्ती दुश्मनी में बदल गई। घर से निकलकर कई इंटरव्यू में जैसमीन ने कहा कि रुबीना दिलैक बहुत घमंडी हैं।

राहुल वैद्य ने भी रुबीना को शो में घमंडी कहा था। यही नहीं, राहुल वैद्य ने रुबीना वैद्य को सफेद बंदरियां तक कहा था। वहीं, सबको सलाह देने पर राहुल ने रुबीना को नल्ली एक्सपर्ट भी कहा था।    

Image result for rubina dilaik bigg boss

नाला सोपारी की रानी 
राहुल वैद्य ने शो में सबसे ज्यादा रुबीना दिलैक पर पर्सनल कमेंट किए हैं। शो शुरू होने से आखिरी फिनाले वीक तक दोनों की नहीं बनी। एक एपिसोड में उन्होंने एक्ट्रेस को नालासोपारा की रानी कहा था। 

राहुल ने एक एपिसोड में रुबीना को नागिन बुलाया था। राहुल ने कहा कि रुबीना अपने मुंह से जहर उगलती है। इसके अलावा सिंगर ने कहा कि रुबीना अपनी पति पर रौब जमाती हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर