Bigg Boss-14 में आज रात खत्म होगा इस कंटेस्टेंट का सफर, सिद्धार्थ शुक्ला-हिना खान और गौहर खान करेंगे शो से आउट

Bigg Boss 14 Elimination: आज बिग बॉस-14 के एक कंटेस्टेंट को घर छोड़कर जाना पड़ेगा। बिग बॉस की वोटिंग लाइन्स अभी तक नहीं खुली हैं लेकिन ऐसे होगा पहला एविक्शन...

Sara Gurpal Gets Nomination & Eviction From Bigg Boss 14 house?
बिग बॉस 14। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-14 का आज पहला एविक्शन होने वाला है।
  • सलमान खान ने बताया है कि एक कंटेस्टेंट को घर छोड़कर जाना पड़ेगा। 
  • कौन सा कंटेस्टेंट शो से बाहर जाएगा इसका फैसला तूफानी सीनियर्स लेंगे।

बिग बॉस-14 में जल्द इस सीजन का पहला एविक्शन होने वाला है। वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने 10 कंटेस्टेंट को खुली चेतावनी दी है कि कोई भी अच्छा नहीं खेल रहा है सब जल्दी बाहर आने के लिए अपना बैग पैक कर लें। साथ ही आज(12 अक्टूबर) बिग बॉस-14 का पहला एविक्शन होने वाला है। सलमान खान ने बताया है कि आज किसी एक कंटेस्टेंट को घर छोड़कर जाना पड़ेगा। 

बिग बॉस-14 में पहली बार ट्विस्ट ये है कि कौन सा कंटेस्टेंट शो से बाहर जाएगा इसका फैसला तूफानी सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान द्वारा लिया जाएगा। सलमान खान और खुद बिग बॉस ने ये अधिकार हिना-गौहर और सिद्धार्थ को दिया है कि वो पहला एलिमिनेट कंटेस्टेंट तय करें। क्योंकि अभी तक बिग बॉस की वोटिंग लाइन्स खुली नहीं है इसलिए ये फैसला तीनों सीनियर्स लेंगे। 

बिग बॉस-14 के सामने आए नए प्रोमो में पहले नॉमिनेशन टास्क और एविक्शन का झलक दिख रही है। इसे देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि पंजाबी सिंगर-एक्ट्रेस सारा गुरपाल इस हफ्ते बिग बॉस-14 से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बन सकती हैं। 

दरअसल बिग बॉस-14 में सभी कंटेस्टेंट्स के बीच नॉमिनेशन टास्क कराया जाएगा। जिसमें सभी आपस में एक-दूसरे को शो में ना रहने लायक बताते हुए कमियां गिनाएंगे और नॉमिनेट करेंगे। इसमें निक्की तंबोली अपने राइवल शहजाद देओल को नॉमिनेट करेंगी। वहीं निशांत, राहुल वैद्य, एजाज खान और सारा गुरपाल सहित कई लोगों के नाम नॉमिनेशन लिस्ट में आएंगे। इसके बाद सीनियर्स को ये अधिकार दिया जाएगा कि वो एक वीक कंटेस्टेंट का नाम लें जो उनके मुताबिक बिग बॉस-14 में कुछ खास एक्टिव नहीं है। इसमें हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला कंटेस्टेंट सारा गुरपाल का नाम ले सकते हैं। इसी से साथ सारा गुरपाल की बिग बॉस जर्नी पहले हफ्ते में ही खत्म हो सकती है। 

आपको बता दें, बिग बॉस वीकेंड का वार एपिसोड में सीनियर्स गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान ने सभी कंटेस्टेंट का रिपोर्ट कार्ड भी दिया था। इसमें तीनों को सारा गुरपाल की परफॉर्मेंस सबसे खराब लगी है। सीनियर्स को लगता है कि सारा गुरपाल बिग बॉस गेम शो के लिए नहीं हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर