Bigg Boss 14 में रुबीना दिलाइक सहित ये 4 नॉमिनेट, निक्की तंबोली ने की गंदी हरकत तो रो पड़े राहुल वैद्य

bigg boss 14 Rubina Dilaik Again Nominated: निक्की तंबोली ने टास्क के दौरान गंदी हरकत की । उन्होंने सामान पैंट में डाल लिया, इससे राहुल वैद्य सहित सभी घरवालों ने बुरा भला कहा...

bigg boss 14 Jasmin bhasin safe But Rubina Dilaik Rahul vadhya To 4 Nominated
बिग बॉस 14। 

मुख्य बातें

  • एजाज खान को कैप्टन बनाने में पवित्रा ने समर्थन दिया था।
  • स्पेशल अधिकार में पवित्रा को उम्मीद थी कि एजाज उनका नाम लेंगे, हालांकि ऐसा नहीं हुआ।
  • टास्क के पहले एजाज खान ने जैसमीन भसीन को नॉमिनेशन से सुरक्षित किया।

बिग बॉस 14 के आज रात फिर से इस हफ्ते का नॉमिनेशन टास्क रखा गया। इस दौरान घर के कैप्टन एजाज खान को एक विशेष अधिकार दिया गया। एजाज खान को घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट में किसी एक को सेफ करने का मौका मिला। टास्क के पहले एजाज खान ने जैसमीन भसीन का नाम लिया और उन्हें नॉमिनेशन से सुरक्षित किया। एजाज का फैसला सुनकर उनके दोस्तों को बड़ा झटका लगा। पवित्रा पुनिया, एजाज के इस फैसले के काफी नाराज हो गईं और फूट फूट कर रोने लगीं। पवित्रा पुनिया को यह उनके साथ हुए धोखे की तरह लगा।

पवित्रा पुनिया को लगा था कि एजाज, जैसमीन की बजाय उनका नाम लेंगे। क्योंकि वो उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं। इतना ही नहीं पिछले टास्क में एजाज खान को कैप्टन बनाने में पवित्रा ने समर्थन दिया था। इसी वजह से पवित्रा को उम्मीद थी कि एजाज उनका नाम लेंगे। हालांकि ऐसा नहीं हुआ। 

निक्की तंबोली-राहुल वैद्य में बीच हुआ पहला टास्क
बिग बॉस-14 में हुए ऑक्सीजन टास्क में सबसे पहले निक्की तंबोली-राहुल वैद्य भिड़े। दोनों कंटेस्टेंट को आमने सामने सीट पर बैठना था। बीच में ऑक्सीजन मास्क रखा था और इसे छींनना था। ऐसे में निक्की तंबोली ने मास्क उठाकर अपने पैंट में डाल लिया। इसी बात पर राहुल वैद्य सहित घर से सभी लोगों ने निक्की को बुरा भला कहा। क्योंकि टास्क में निक्की को ऐसा नहीं करना था और राहुल एक लड़का होते हुए उनके कपड़ों में हाथ नहीं डाल सकते थे। इसपर राहुल ने गिवअप कर दिया और निक्की तंबोली चालाकी से विजेता बन गईं। 

इस हफ्ते 4 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट
निक्की-राहुल के बाद शार्दुल पंडित और नैना सिंह के बीच टास्क हुआ। इसमें नैना और शार्दुल दोनों ने गिवअप नहीं किया और रेड जोन में चले गए। इसके बाद रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला आमने-सामने बैठे। टास्क में यही जोड़ी थी जो अपने लिए नहीं बल्कि एक-दूसरे को सेफ करने के लिए लड़ती दिखी।

रुबीना दिलाइक जहां अभिनव शुक्ला को सेफ करना चाहती थीं तो वहीं अभिनव अपनी पत्नी को शो में रखना चाहते थे। ऐसे में दोनों टास्क में काफी इमोशनल हो गए। हालांकि रुबीना ने अभिनव को सेफ किया। इस तरह से इस हफ्ते रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य, शार्दुल पंडित और नैना सिंह नॉमिनेटेड हो गए हैं। साथ ही एजाज खान, जैसमीन भसीन, जान कुमार सानू, पुवित्रा पुनिया, निक्की तंबोली और अभिनव शुक्ला सेफ हो गए हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर