क्या बिग बॉस के Manu Punjabi और Manveer Gujjar की दोस्ती में बढ़ रही दूरी- 'अब कम ही होती है मुलाकात'

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में, बिग बॉस सीजन 10 और 14 का हिस्सा रहे मनु पंजाबी ने खुलासा किया है कि उनके सबसे अच्छे दोस्त मनवीर गुर्जर के विचार उनसे अलग हैं और अब दोनों की मुलाकात कम ही होती है।

Manu Punjabi and Manveer Gujjar
मनु पंजाबी और मनवीर गुज्जर 

मुख्य बातें

  • बेस्ट फ्रेंड रहे हैं मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी
  • बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट का खुलासा- नहीं मिलते दोनों के विचार
  • मनु बोले- अब कम ही होती है मुलाकात, बताई वजह

मुंबई: मनु पंजाबी ने बिग बॉस 10 में एक कॉमनर के रूप में प्रवेश किया था और इसके बाद वह  सीजन 14 में भी नजर आए। घर में रहने के कुछ दिनों बाद, वह अपनी ईमानदारी और स्मार्ट गेम योजना के कारण दर्शकों के बीच अच्छी लोकप्रियता बनाने में कामयाब रहे। सही समय पर सही कार्ड खेलने के अलावा, मनु ने अपने साथी प्रतियोगी मनवीर गुर्जर के साथ दोस्ती को लेकर भी चर्चा में रहे थे।

दोनों सलमान खान की मेजबानी वाले रियलिटी शो में सबसे अच्छे दोस्त बन गए थे और ऐसा भी कह सकते हैं कि उनकी दोस्ती बिग बॉस 10 के प्रमुख आकर्षण में से एक थी।

हालांकि, रियलिटी शो के समाप्त होने के बाद उन्हें सार्वजनिक रूप से एक साथ देखा गया था। और मनु को भी नहीं पता कि ऐसा क्यों हुआ। अपने हालिया इंटरव्यू में, पूर्व बीबी प्रतियोगी ने खुलासा किया था कि मनवीर ने उसे बताया था कि वह अपनी चीजों में व्यस्त था और पूरी तरह से उस पर ध्यान केंद्रित कर रहा था।

ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए, मनु ने कहा, 'वह मुंबई में रहता है, इसलिए इसके प्रति उसकी गंभीरता दिखाई देती है और मैं वहां नहीं रहता। मुझे लगता है कि उसके विचार और योजनाएं मेरे से अलग हैं। हम एक-दूसरे के घरों में रहे हैं और समय बिताया है। लेकिन हाल ही में वह अपने अभिनय के साथ बहुत व्यस्त हो गया है।'

आखिरी बार बिग बॉस 14 में एक चैलेंजर के रूप में देखे गए मनु ने कहा कि भले ही वह ज्यादा नहीं मिलते हैं, वे कॉल और मैसेज पर नियमित संपर्क में रहते हैं। उन्होंने आगे उल्लेख किया कि आज दोस्ती बदल गई है। उनके अनुसार, लोग नहीं चाहते कि आप उनके जीवन में ज्यादा शामिल हों।

बिग बॉस 14 के चैलेंजर ने कहा कि वह पहले एक करीबी दोस्त था और एक-दूसरे के मुद्दों व समस्याओं में शामिल होते रहते थे। लेकिन आज कोई भी ये सब पसंद नहीं करता और इसलिए, उन्होंने भी इन सब चीजों से दूर रहना सीख लिया है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो मनु ने हाल ही में एक नई स्वांग मर्सिडीज कार खरीदी है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर