Bigg Boss 14 Finale: कोई चला रहा है ढाबा तो कोई संभाल रहा है बिजनेस, लाइमलाइट से दूर हैं ये बिग बॉस विनर

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 का आज ग्रैंड फिनाले होने जा रहे हैं। राखी सावंत, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक के बीच खिताब की जंग है। जानिए अब क्या कर रहे हैं एक्स विनर...

Rahul Roy, Manveer Gurjar
Rahul Roy, Manveer Gurjar  

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले आज होने जा रहा है।
  • बिग बॉस को इससे पहले 13 विनर मिल चुके हैं।
  • बिग बॉस के कई विनर फिलहाल लाइमलाइट से दूर हैं।

मुंबई. बिग बॉस 14 का फिनाले आज रात होने वाला है। टॉप पांच- राखी सावंत, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक में से कोई इस सीजन की ट्रॉफी उठाने जा रहा है। बिग बॉस को अभी तक 13 विनर मिल चुके हैं। हालांकि, इनमें से कई शो जीतने के बावजूद लाइमलाइट से दूर चले गए।

बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय साल 2006 में बिग बॉस सीजन एक के विनर थे। इस सीजन में कश्मीरा शाह, राखी सावंत जैसे कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं। हालांकि, बिग बॉस जीतने के बावजूद राहुल करियर में सफल नहीं हो पाए। 

बिग बॉस जीतने के बाद 2011 में आई फिल्म ऐलान में देखा गया था जो कि फ्लॉप रही थी। इसके अलावा 2011 में आई फिल्म ऐलान में देखा गया था जो कि फ्लॉप रही थी। राहुल रॉय पिछले दिनों अपनी तबीयत के कारण सुर्खियों में रहे। 

सीजन 2 के विनर आशुतोष
बिग बॉस के दूसरे सीजन को आशुतोष  ने जीता था। बिग बॉस से पहले एमटीवी रोडीज का पांचवा सीजन भी जीत चुके थे। बिग बॉस के बाद वह लाल रंग, जिला गाजियाबाद और किस्मत पैसा दिल्ली जैसी फिल्मों में नजर आए थे। 

आशुतोष का फिल्मी करियर खास नहीं रहा। बिग बॉस के पॉपुलेरिटी का फायदा आशुतोष नहीं उठा पाए और लाइमलाइट से दूर चले गए थे। फिलहाल आशुतोष का दिल्ली में ढाबा के नाम से एक रेस्त्रां भी हैं। 

मनवीर गुर्जर और शिल्पा शिंदे
बिग बॉस सीजन 10 में पहली बार शो में कॉमनर की एंट्री हुई। इस सीजन को मनवीर गुर्जर ने जीता था। मनवीर ने घर के अंदर अपने गेम से सभी का दिल जीता था। मनवीर गुर्जर फिलहाल अपना फैमिली बिजनेस संभाल रहे हैं। 

सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे बिग बॉस से पहेल भाबीजी घर पर हैं के विवादों के कारण सुर्खियों में रही थीं। हालांकि, शो जीतने के बाद उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिला। आखिरी बार वह वेब सीरीज पॉरुषपुर में नजर आईं थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर