BB14: जान कुमार सानू बने बिग बॉस-14 के पहले कंटेस्टेंट, सलमान खान ने बताया सिद्धार्थ शुक्ला करेंगे गाइड

Jaan Kumar Sanu Bigg Boss 14 First Contestant: कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू बिग बॉस 14 के पहले कंटेस्टेंट बन गए हैं। शो में सिद्धार्थ शुक्ला उनको गाइड करते नजर आएंगे...

Jaan Kumar Sanu Bigg Boss 14 First Contestant Salman Khan Said Sidharth Shukla Will be his guide
जान कुमार सानू। 

मुख्य बातें

  • BB 14 को लेकर कई हस्तियों के नाम सामने आ रहे हैं।
  • पहली बार बिग बॉस के निर्माताओं ने बता दिया है कि शो का पहला कंटेस्टेंट कौन होगा।
  • कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू पहले बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट होंगे।

बिग बॉस 14 की घोषणा के बाद से दर्शकों का पहला सवाल यही है कि इस साल शो के कंटेस्टेंट्स कौन होंगे। BB 14 को लेकर कई हस्तियों के नाम सामने आ रहे हैं जो इस बार शो का हिस्सा बन सकती हैं। हालांकि आज, पहली बार बिग बॉस 14 के निर्माताओं ने बता दिया है कि शो का पहला कंटेस्टेंट कौन होगा। ये कोई और नहीं जान सानू है। जाने-माने सिंगर, म्यूजिक कंपोजर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू पहले बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट होंगे। बिग बॉस 14 की वर्चुअल कॉनफ्रेंस में जान कुमार सानू को इंट्रोड्यूज कराया गया। जान सानू ने सलमान खान की फिल्म का एक लोकप्रिय गाना गाया गाकर एंट्री ली।

जान के लिए उनके पिता कुमार सानू प्रेरणा हैं। बिग बॉस-14 की वर्चुअल कॉनफ्रेंस में जान सानू ने सलमान खान और ऐश्वर्या राय की फिल्म हम दिल दे चुके सनम से का गाना 'आंखों की गुस्ताखियां' गाया। इस गाने को जान के पिता, कुमार सानू और कविता कृष्णमूर्ति द्वारा गाया गया था। जान कुमार सानू ने सलमान का दिल अपनी सुरीली आवाज से नहीं बल्कि प्यारी मुस्कान से जीता।

जान कुमार सानू की सलमान खान ने की तारीफ
सलमान खान ने जान कुमार सानू की गायकी और मुस्कान की तारीफ की। इसी के साथ सलमान ने जान को यह कहते हुए भी चिढ़ाया कि उन्हें लगता है कि वो शो में ज्यादा टिक नहीं पाएंगे। हालांकि, जान सानू के खेल को मजबूत बनाने के लिए सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को उनका मार्गदर्शक नियुक्त किया है। जी हां, बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला सीजन 14 में जान को गाइड करेंगे। जान इस बात से बेहद खुश हुए और उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ भी की।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर