Bigg Boss 14 5 Dec 2020: राहुल वैद्य पर निक्की ने की पर्सनल छींटाकशी, कंटेस्टेंट को मिला भड़ास निकालने का मौका

Bigg Boss 14 Dec 4: बिग बॉस-14 में सभी फिनाले फाइनलिस्ट स्पॉट को हथियाने के बारे में नया टास्क करते नजर आए। कंटेस्टेंट को अपने विचार शेयर करने का मौका मिला कि आखिर वो क्यों घर में रहने के लिए डिजर्विंग हैं...

Bigg Boss 14 final week December 4 nikki tamboli rahul vaidya personal war
बिग बॉस 14। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 को दो फाइनलिस्ट मिल गए हैं।
  • एजाज खान के बाद अभिनव शुक्ला सुरक्षित हो गए हैं।
  • कंटेस्टेंट ने आज उन लोगों के नाम दिए जो ट्रॉफी जीतने के लायक नहीं हैं।

बिग बॉस 14 को दो फाइनलिस्ट मिल गए हैं। एजाज खान के बाद अब बोट एंड शार्क टास्क जीतकर अभिनव शुक्ला ने भी उन्हें ज्वाइन कर लिया है। फिनाले वीक में अभी घर में मौजूद अभिनव शुक्ला, एजाज खान के अलावा निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, रुबीना दिलाइक और जैसमीन भसीन फाइनलिस्ट बनने के लिए हम संभव कोशिश कर रहे हैं। बिग बॉस-14 के आज के एपिसोड में सभी फिनाले फाइनलिस्ट स्पॉट को हथियाने के बारे में नया टास्क करते नजर आए। बिग बॉस के कंटेस्टेंट को अपने विचार शेयर करने का मौका मिला कि आखिर वो क्यों घर में रहने के लिए डिजर्विंग हैं। 

बिग बॉस 14 आज रात के एपिसोड में कंटेस्टेंट ने उन लोगों का नाम टास्क में दिया, जो ट्रॉफी जीतने के लायक नहीं हैं। हालांकि इससे पहले बिग बॉस के घर में सुबह-सुबह एजाज खान और राहुल वैद्य की घमासान फाइट देखने को मिली। बर्तन धोते वक्त एजाज और राहुल आपस में भिड़ गए। दोनों एक-दूसरे को नाम से पुकारते हुए मौखिक वॉर में उतर आए। 

निक्की तंबोली ने दिया राहुल का नाम
बिग बॉस-14 में निक्की तंबोली सबसे पहले टास्क रूम में गईं। निक्की की जर्नी को लेकर बिग बॉस ने कई सवाल पूछे। इस दौरान घरवालों ने अपने-अपने जवाब दिए। इस दौरान निक्की ने एक नाम राहुल वैद्य का दिया, जो उनके मुताबिक शो की ट्रॉफी जीतने लायक नहीं है। निक्की के अलावा रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने भी राहुल को इस शो में ना रहने लायक बताया। 

एजाज-जैसमीन की दिखी तनातनी
बिग बॉस-14 में टास्क के दौरान एजाज खान और जैसमीन भसीन की तनातनी देखने को मिली। एजाज ने जहां अपनी भड़ास में जैसमीन का नाम लिया। वहीं जैसमीन ने भी कारण बताते हुए एजाज खान का नाम लिया। जो कि उनके हिसाब से इस शो को जीतने लायक नहीं हैं। 

राहुल वैद्य को लोगों ने किया जज
बिग बॉस-14 में घरवालों ने मिलकर राहुल वैद्य की जर्नी जज की। इस दौरान कंटेस्टेंट्स ने बताया कि राहुल शो के लिए एंटरटेनिंग रहे। राहुल वैद्य के बिग बॉस-14 में दोस्त बने, लेकिन उनकी दोस्ती उतनी गहरी नहीं हो सकी। राहुल ने आखिर में रुबीना और उनके बीच हुए गलतफहमी पर चर्चा की। इतना ही नहीं एजाज खान, निक्की तंबोली को लेकर भी राहुल ने अपनी बात रखी। आखिर में राहुल ने निक्की को शो की ट्रॉफी जीतने लायक नहीं बताया। 

निक्की तंबोली ने लगाया राहुल पर लगाए पर्सनल आरोप
निक्की तंबोली ने नेशनल टीवी पर राहुल वैद्य पर आरोप लगाया कि वो उनकी पीआर को लाइन मारते थे। निक्की ने कहा कि राहुल मेरी पीआर को मैसेजेस भेजते थे और गाने की लाइनों के वॉइस नोट भेजते रहे हैं। बिग बॉस के बाहर राहुल की कोई इज्जत नहीं है। जिससे भी पूछे लोग उसे छपरी छाप और ठरकी बताते हैं। हालांकि राहुल ने पहले इसपर सफाई नहीं दी, लेकिन उन्होंने बाद में बताया कि निक्की की पीआर खुद उनको कपल बनने के लिए कहती थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर