Bigg Boss 14 Eviction: Jaan Kumar Sanu हुए बिग बॉस से बाहर, रुबीना दिलाइक को मिली एकता कपूर की विशेष पावर

Bigg Boss 14 episode Update Eviction: एकता कपूर ने अपने 2 पसंदीदा कंटेस्टेंट को शो में शॉर्टलिस्ट किया। जो कि रुबीना दिलाइक और निक्की तंबोली रहीं। दोनों से एकता ने फेस टू फेस बात की...

Bigg Boss 14 rubina dilaik gets Immunity stone And Jaan kumar sanu Eviction
बिग बॉस 14। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-14 के कंटेस्टेंट्स के बीच आज फिनाले रैंकिंग हुई।
  • बिग बॉस-14 में हुई इस फिनाले रेस में चार नाम निकलकर सामने आए।
  • बहुमत के हिसाब से ये नाम एजाज, रुबीना , जैसमीन और अली रहे।

बिग बॉस-14 वीकेंड का वार में एकता कपूर आज भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती दिखीं। एकता ने घरवाले के बीच अलग-अलग टास्क कराए और अपने एंटरटेनमेंट का वादा भी दूसरे दिन निभाया। इतना ही नहीं आधे सीजन में पहुंच चुके बिग बॉस-14 के कंटेस्टेंट्स के बीच फिनाले रैंकिंग हुई। घरवालों में आपसी सहमति और बहुमत से तय किया कि कौन बिग बॉस-14 फिनाले में जाने लायक है और कौन नहीं? एक-एक करके सभी ने उन कंटेस्टेंट के नाम बताए जो सातवें, ग्यारहवें और तेरहवें सप्ताह तक शो में रहेंगे। 

बिग बॉस-14 में हुई इस फिनाले रेस में चार बड़े नाम निकलकर सामने आए। जो कि सीजन 14 वो चार दावेदार रहेंगे और फिलाने में पहुंचेंगे। बहुमत के हिसाब से ये नाम एजाज खान, रुबीना दिलाइक, जैसमीन भसीन और अली गोनी रहे।

इस दौरान बाकी कंटेस्टेंट्स ने अपना-अपना पक्ष रखा कि वो क्यों इस शो में रहने के लायक हैं। लेकिन कविता कौशिक की तरफ से अपने लिए स्टैंड नहीं लिया गया। जिसे देखकर एकता कपूर काफी आहत हुईं। एकता को बुरा लगा कि कविता जैसी स्ट्रांग महिला ने अपने लिए स्टैंड नहीं लिया। 

रुबीना दिलाइक बनीं इम्यूनिटी स्टोन की मालकिन
एकता कपूर ने बिग बॉस-14 के घर में अपना गेम आज भी जारी रखा। आज एकता कपूर ने घरवालों से फिनाले रैकिंग के बाद एक्टिंग टास्क कराया। जिसमें बिग बॉस-14 के कुछ हाईलाइट्स सीन्स को दूसरे कंटेस्टेंट द्वारा रीक्रिएट कराया गया।

इस तरह से एकता कपूर ने 2 कंटेस्टेंट को शॉर्टलिस्ट किया। जो कि रुबीना दिलाइक और निक्की तंबोली रहीं। आखिर में एकता कपूर ने रुबीना दिलाइक और निक्की तंबोली ने फेस टू फेस बात। चर्चा में उन्होंने दोनों से आगे का गेम प्लान जाना। इसके बाद एकता ने अपना इम्यूनिटी स्टोन यानि बिग बॉस की नागमणि रुबीना दिलाइक को दी। 

जान कुमार सानू हुए घर से बाहर
बिग बॉस-14 में इस हफ्ते एक और एविक्शन हो गया है। मिड सीजन तक आकर जान कुमार सानू का सफर बिग बॉस शो में खत्म हो गया। इस हफ्ते बेघर होने के लिए रुबीना दिलाइक, एजाज खान और जान कुमार सानू एविक्शन के डेंजर जोन में थे। हालांकि जानू कुमार सानू को वोटों की कमी की वजह से बेघर होना पड़ा। 

जान कुमार सानू के एविक्शन से निक्की तंबोली को काफी दुख हुआ। निक्की ने जान के जाते ही अपना दिल खोलकर बात की। निक्की ने कहा कि उन्होंने दूसरों की बातों में आकर जान को बहुत बुरा भला कहा और काफी सुनाया। इतना ही नहीं निक्की ने ये भी कहा कि वो दिल से जान कुमार सानू को दोस्त मानती हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर