Bigg Boss 14 Update: सलमान खान ने राहुल वैद्य की लगाई क्लास, राखी सावंत से पूछा भूतनी जूली का हालचाल

Bigg Boss 14 Update Salman Khan WKV : सलमान खान ने बिग बॉस-14 वीकेंड का वार एपिसोड में राखी सावंत के भूत जूली की बात हुई। सलमान ने पूछा कि ये जूली कौन है?...

Bigg Boss 14Bigg Boss 14 Update Rubina Dilaik host Show & Salman khan angry on rahul vaidya
बिग बॉस 14। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-14 में आज रुबीना को एक शो होस्ट करने का मौका मिला।
  • बिग बॉस में इस हफ्ते कॉलर का फोन अभिनव शुक्ला के लिए आया।
  • कॉलर ने अभिनव से राहुल वैद्य के बारे में सवाल किया है।

बिग बॉस-14 में अब घर दो हिस्सों में बंटने वाला है। घर में करंट और एक्स कंटेस्टेंट नाम की दो टीमें बनती नजर आ रही हैं। एक्स कंटेस्टेंट में राखी सावंत, राहुल महाजन, अर्शी खान, विकास गुप्ता हैं और करंट में राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, जैसमीन भसीन, अली गोनी, एजाज खान हैं। ऐसे में करंट कंटेस्टेंट मिलकर एक टीम बना रहे हैं ताकि वो नए आए कंटेस्टेंट को घर से पहले बाहर निकाल सकें और गेम में इस सीजन के असली दावेदार वो बन सकें।

रुबीना दिलाइक बनीं आरजे
बिग बॉस-14 में आज रुबीना को एक शो होस्ट करने का मौका मिला। इसका नाम द रुबीना दिलाइक शो था। सबसे पहले रुबीना ने नए कंटेस्टेंट के लिए एक गाना डेडीकेट किया। इसके बाद रुबीना ने राखी सावंत-राहुल महाजन को डांस कराया। फिर निक्की तंबोली और एजाज खान, राहुल वैद्य के लिए रुबीना ने मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी सॉन्ग डेडीकेट किया। अर्शी खान के लिए हाय जवानी ले डूबी, अभिनव शुक्ला के लिए तुझमें रब दिखता है, जैसमीन-अली के लिए ये लड़का है दीवाना... जैसे कई गाने रुबीना ने अपने शो में कंटेस्टेंट के लिए सुनाए। 

अभिनव शुक्ला से फैन ने पूछा सवाल
बिग बॉस में इस हफ्ते कॉलर का फोन अभिनव शुक्ला के लिए आया। कॉलर ने अभिनव से राहुल वैद्य के बारे में सवाल किया है। कॉलर ने पूछा कि अभिनव आपने ये क्यों कहा कि राहुल, अली गोनी के बिना कुछ नहीं है, इसलिए जब अली घर से बाहर गए तो राहुल भी भाग गए। इस पर अभिनव शुक्ला ने सफाई दी कि अली गोनी उनके दोस्त हैं और उनकी ताकत हैं। अभिनव ने कहा कि इस तथ्य को ध्यान में रखकर उन्होंने राहुल के लिए ये बात की थी। 

राखी सावंत के भूत का सलमान खान ने किया जिक्र
सलमान खान ने बिग बॉस-14 वीकेंड का वार एपिसोड में राखी सावंत के भूत जूली की बात हुई। सलमान ने पूछा कि ये जूली कौन है? तब राखी सावंत ने बताया कि जब उनको कोई परेशान करता है हर्ट करता है तब जूली उनके अंदर आ जाती है। सलमान ने शो में ये भी पूछा कि ये जूली उनकी कितने साल पुरानी दोस्त है? इस पर राखी ने बताया कि बचपन की दोस्त है। ये बात सुनकर सभी हंसने लगे। 

राहुल वैद्य ने की सलमान खान से दलील
बिग बॉस में राहुल वैद्य ने एक मुद्दा उठाया कि उनका बार-बार भागा ना कहा जाए। क्योंकि बिग बॉस ने और टास्ट में कई लोग भी उनको भागा हुआ कहा है। ऐसा उनको बार-बार ना कहा जाए। इस पर सलमान खान ने कहा कि तुम भागे तो भागे हो....। इसमें कुछ नहीं बदलने वाला है। क्योंकि आपने गिवअप किया और घर से चले गए। तुमको जबरदस्ती लाया नहीं गया है कोई कान पकड़कर लाने नहीं गया था। भागने की हरकत तुमने की, भगोड़े तुम हो... अब ये बात मत कहो। तुमने किया है तो इसे झेलना भी पड़ेगा। सलमान खान ने बताया कि राहुल तुमको वापस आने का मौका मिला इसे एप्रीशिएट करो। हालांकि राहुल वैद्य इस बातचीत के बाद काफी लो हो गए। फिर विकास गुप्ता ने उनके लिए लाया दिशा परमार का दुपट्टा गिफ्ट किया। 

बिग बॉस के घर में आखिर में एक टास्क कराया गया। जिसमें कंटेस्टेंट को एक टैग के साथ दूसरे को गिफ्ट देना था। इस दौरान रुबीना दिलाइक और जैसमीन भसीन के बीच तल्ख टिप्पणी हुईं। दोनों ने एक-दूसरे को काफी कुछ कहा। टास्क के दौरान बिग बॉस में हर्ष लिम्बाचिया की एंट्री हुई थी जिनकी मौजूदगी में ये कार्य हुआ। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर