BB14: Indian Idol फेम राहुल वैद्य का नाम कंफर्म, एकता कपूर के सुपरहिट टीवी शोज का बेटा Eijaz Khan भी शामिल!

Rahul Vaidya, Eijaz Khan Bigg Boss 14 Contestants: सलमान खान के शो बिग बॉस-14 को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। जानना चाहते हैं कि आखिर कौन-कौन सेलिब्रिटी बिग बॉस-14 का हिस्सा बनने वाले हैं...

Rahul Vaidya Eijaz Khan latest In Bigg Boss 14 contestants List
एजाज खान और राहुल वैद्य।  

मुख्य बातें

  • सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस-14 को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं।
  • फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर कौन-कौन सेलिब्रिटी बिग बॉस-14 का हिस्सा बनने वाले हैं।
  • अब एजाज खान और मोस्ट पॉपुलर सिंगर राहुल वैद्य का नाम भी कंटेस्टेंट लिस्ट में शामिल हो गया है।

बिग बॉस 14 के प्रीमियर को कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं और सलमान खान के इस रियलिटी शो को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। फैंस हर साल की तरह इसबार भी वो जानना चाहते हैं कि आखिर कौन-कौन सेलिब्रिटी बिग बॉस-14 का हिस्सा बनने वाले हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक सालों तक टीवी इंडस्ट्री पर राज करने वाले फेमस स्टार एजाज खान और मोस्ट पॉपुलर सिंगर राहुल वैद्य का नाम भी बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट लिस्ट में शामिल हो गया है। कविता कौशिक के बाद अभिनेता एजाज खान और सिंगर राहुल वैद्य के नाम शो के लिए कंफर्म बताए जा रहे हैं।

एजाज खान की कविता कौशिक से अच्छी दोस्ती है दोनों सालों से टेलीविजन जगत का हिस्सा हैं। वहीं रिब्बू मेहरा, निशांत मलकानी, जान कुमार सानू को म्यूजिक कंपनी देने के लिए इंडियन आइडल 1 के फाइनलिस्ट रहे राहुल वैद्य शो में आ रहे हैं। 

कौन हैं एजाज खान
मुंबई में जन्मे और पले-बढ़े अभिनेता एजाज खान ने फिल्म तक्षक से डेब्यू किया था। बाद में वो दिल तुझको दीया, कुछ ना कहो और जमीन जैसी फिल्मों में दिखाई दिए। उन्होंने एकता कपूर के शो काव्यांजलि से लोकप्रियता हासिल की। एजाज खान ने कई फेमस टीवी शोज में काम किया है, जिनमें क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर घर की, केसर और क्या होगा निम्मो का शामिल हैं।

इंडियन आइडल से चमके राहुल वैद्य के सितारे
सिंगर राहुल वैद्य भी बिग बॉस में दिखाई देने वाले हैं। राहुल इंडियन आइडल सीजन 1 के लोकप्रिय फाइनलिस्ट रहे थे, उनकी फीमेल फैन फॉलोविंग काफी बड़ी है। शो के बाद, राहुल ने फिल्मों और एल्बमों के लिए कई गाने गाए हैं। इतना ही नहीं राहुल वैद्य को कई रियलिटी शोज में जज के रूप में भी देखा गया है। हालांकि राहुल वैद्य और एजाज खान की बिग बॉस एंट्री को लेकर फिलहाल कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। 

3 अक्टूबर से शुरू होगा बिग बॉस-14
सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस-14 की लॉन्च डेट सामने आ गई है। बताया जा रहा है कि शो का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होगा। बिग बॉस के प्रोमो में बताया गया, '2020 की हर परेशानी को चकनाचूर करने आ गया है बिग बॉस.... Bigg Boss का 14वां सीजन 3 अक्टूबर से रात 9 बजे शुरू होने जा रहा है।' सलमान खान हर बार की तरह इस साल भी शानदार तरीके से बिग बॉस का नया सीजन लॉन्च करेंगे। शो की तैयारियां भी जोरों से चल रही हैं।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर