Bigg Boss 14: घर के अंदर जाने से पहले होगा कंटेस्टेंटे्स का कोरोना टेस्ट, इस बार ये होगी थीम

Bigg Boss 14 Contestants: बिग बॉस सीजन 14 की तैयारी शुरू हो गई है। इस सीजन सभी कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। सीजन 14 के लिए फिलहाल 30 कैंडिडेट्स को शॉर्ट लिस्ट कर दिया गया है।

Bigg Boss 14
Bigg Boss 14 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस सीजन 14 इस साल अक्टूबर से शुरू होगा।
  • शो के मेकर्स सभी सावधानी बरत रहे हैं।
  • शो के अंदर जाने से पहले सभी कंटेस्टेंट्स का कोरोना टेस्ट होगा।

मुंबई. बिग बॉस 13 को मिली जबरदस्त टीआरपी के बाद अब फैन्स 14वें सीजन का इंतजार कर रहे हैं। बिग बॉस 14 का सीजन इस बार सितंबर के बजाए अक्टूबर में शुरू होगा। यही नहीं, सभी कंटेस्टेंट्स का कोरोना टेस्ट भी किया जाएगा। 

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 14 का थीम जंगल होगा। इस बार 13 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट और तीन कॉमनर शो में हिस्सा लेंगे। बिग बॉस की टीम सुरक्षा के सभी इंतजाम कर रही है। सभी कंटेस्टेंट का घर के अंदर जाने से पहले कोरोना टेस्ट होगा। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक घर के अंदर रखे सभी सामान को सेनेटाइज किया जाएगा। वहीं, बिग बॉस का सेट फिल्म सिटी में बनाया गया है। सलमान खान केवल शनिवार के दिन अपने बांद्रा स्थित निवास से शूटिंग के लिए आएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Just finished working out ....

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

शॉर्ट लिस्ट हुए 30 कंटेस्टेंट 
बिग बॉस  सीजन 14 के लिए 30 कंटेस्टेंट्स को शॉर्ट लिस्ट किया गया है। इनमें से आखिरी 16 घर के अंदर जाएंगे। इसके अलावा बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री और टास्क के नियम पिछले सीजन जैसे ही रहेंगे। 

बिग बॉस पहले अक्टूबर के पहले हफ्ते में शुरू हो रहा था। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण ये सीजन अब अक्टूबर के आखिरी हफ्ते से शुरू होगा। इस सीजन का प्रोमो सलमान खान पानवेल स्थित अपने फार्म हाउस से ही शूट करेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Grand Finale #BiggBoss

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान चाहते हैं सोशल डिस्टेंसिंग 
रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान कथित तौर पर बिग बॉस 14 में सोशल डिस्टेंसिंग को शामिल करने के लिए उत्सुक हैं। मेकर्स इस सुझाव पर गौर कर रहे हैं।  इसके अलावा पिछले सीजन पांच सप्ताह बढ़ाया गया था लेकिन बिग बॉस के मेकर्स का 14 वें सीजन को बढ़ाने का कोई प्लान नहीं है। 

आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 को चार हफ्ते का एक्सटेंशन दिया गया था। इस सीजन को एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता था। वहीं, असीम रियाज इस सीजन के रनर अप रहे थे। पिछले सीजन में कोई कॉमनर नहीं था।
 

अगली खबर