[VIDEO] Bigg Boss 14 में कैप्टन Aly Goni का बड़ा उलटफेर, Rubina Dilaik सहित इन 3 लोगों को रेड जोन में भेजा

Bigg Boss 14 Tabadla Task: घर के कैप्टन बने अली गोनी ने सबको हैरान करते हुए कविता कौशिक के अलावा रुबीना दिलाइक और निक्की तंबोली को भी रेड ज़ोन में भेज दिया है।

Aly Goni
अली गोनी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 के ताजा एपिसोड में देखने को मिलेगा बड़ा उटल फेर
  • निक्की तंबोली और कविता कौशिक के साथ फिर रेड जोन में दिख सकती हैं रुबीना
  • घर वालों ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट और घर कैप्टन के फैसले पर जताई हैरानी

मुंबई: बिग बॉस 14 के आगामी एपिसोड में, कप्तान अली गोनी को कुछ सदस्यों को बेघर करने के लिए रेड जोन में भेजने का अधिकार मिलने जा रहा है और उन्होंने सबको चौंकाते हुए रुबीना दिलाइक, कविता कौशिक और निक्की तंबोली का नाम नोमिनेशन में लिया है। उनका निक्की और रुबीना का नाम लेने वाला कदम थोड़ा हैरान करने वाला है और आने वाले दिनों में घर के अंदर इससे बड़ा उलटफेर हो सकता है।

प्रोमो में अली गोनी को यह कहते हुए सुना जा रहा है कि 'निक्की ने कविता जी के साथ मिलकर मेरी बहुत बुराई की है।' इस बात पर निक्की तंबोली भड़क गईं और उन्होंने अली पर चिल्लाना शुरू कर दिया, उन्होंने कैप्टन के कदम पर हैरानी जताई। इससे भी ज्यादा हैरानी वाला फैसला रहा अली का रुबीना को रेड जोन में भेजने का। प्रोमो वीडियो में साफ तौर पर रुबीना को बेहद हैरान देखा जा सकता है।

आगामी बिग बॉस एपिसोड के प्रोमो पर एक नज़र:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

रुबीना दिलाइक अली की ओर से उनका नाम लिए जाने पर पूरी तरह चौंकी हुई थीं और उन्होंने अली की गर्लफ्रेंड जैस्मीन से कहा- 'उसने मुझे नोमिनेट कैसे कर दिया।' कविता कौशिक अली के फैसले पर प्रतिक्रिया ना देते हुए मुस्कुराती नजर आईं।

बता दें कि अली गोनी, उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मीन भसीन और रुबीना दिलाइक के बीच एक मधुर रिश्ता रहा है और अली के हालिया कदम को असुरक्षा की भावना से जोड़कर देखा जा रहा है। इससे पहले घर वालों ने मिलकर रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला को पिंजरे वाले टास्क में सलाखों के पीछे डाल दिया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर