Bigg Boss 14, 2 Dec 2020 Highlights: घर से बेघर हुए अली गोनी, रुबीना से बहस के बाद कविता कौशिक ने छोड़ा शो

Bigg Boss 14, 2 December 2020 Highlights: बिग बॉस 14 के आज के एपिसोड में कविता कौशिक और अली गोनी घर से बेघर हो गए हैं। इसी के साथ अब घर के अंदर केवल छह कंटेस्टेंट ही बचे हैं।

Rubina Dilaik, Kavita Kaushik
Rubina Dilaik, Kavita Kaushik 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 के फिनाले वीक में एक नहीं दो कंटेस्टेंट बाहर हो गए।
  • टास्क में हार के बाद अली गोनी घर से बेघर हो गए।
  • रुबीना दिलैक से बहस के बाद कविता कौशिक ने शो छोड़ दिया।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 के फिनाले वीक में आज एक नहीं दो कंटेस्टेंट बाहर हो गए हैं। अली गोनी और कविता कौशिक घर से बेघर हो गए हैं। वहीं, अली गोनी के जाने के बाद जैसमीन भसीन फूट-फूटकर रोने लगी। 

मंगलवार को एपिसोड में अली गोनी और जैसमीन भसीन टास्क में हार गए हैं। इसके बाद बिग बॉस ने अली गोनी और जैसमीन पर फैसला छोड़ दिया कि वह आपसी सहमति से तय करें कि कौन घर से बेघर होगा। 

बिग बॉस 14 के घर में यह आखिरी हफ्ता चल रहा है और घरवालों के बीच मुकाबला और कड़ा हो चुका है। आज बिग बॉस ने आज पहली बार घरवालों को उनकी क्लिप दिखाई। 
 
Bigg Boss 14, 2 December 2020 Highlights

  1.  बिग बॉस के आज के एपिसोड की शुरुआत में अली और जैसमीन आपसी सहमति में नहीं पहुंच पाए। जैसमीन भसीन बार-बार रोते हुए कहते हैं कि  वह घर से बाहर जाएंगी। 
  2. जैसमीन भसीन कहती हैं कि अगर वह घर से चले जाएंगे तो सभी घरवालें उन्हें टारगेट करने लगेंगे। आखिर में अली जैसमीन को अपनी कसम देते हैं। अली बिग बॉस से कहते हैं कि वह घर से बाहर जाएंगे।
  3. अली के जाने के बाद अगले दिन बिग बॉस घरवालों को एक टास्क देते हैं। इसके तहत सभी घरवालों को एक कश्ती में बैठे हैं। जो घरवाले खड़े रहेंगे वह टास्क हार जाएंगे।
  4.  बिग बॉस इसके बाद सभी घरवालों को अगले एपिसोड की क्लिप दिखाते हैं। इसमें कोई घरवाला चुपचाप बैठा है। वहीं, कुछ घरवालें दिन भर सोते हुए नजर आ रहे हैं। 
  5.  बिग बॉस ने बताया कि शो के फिनाले वीक में भी किसी भी कंटेस्टेंट के अंदर प्रतिस्पर्धा की भूख नहीं है। इसके बाद बिग बॉस मुख्य द्वार खोल देते हैं और कहते हैं कि जिसे शो छोड़ना है छोड़कर जा सकता है।
  6. रुबीना और कविता कौशिक इसके बाद आपसे में भिड़ जाते हैं। कविता रुबीना से कहती हैं कि उन्हें अभिनव का एक सीक्रेट पता है। वहीं, दोनों के बीच धक्का-मुक्की हो जाती है।
  7. लड़ाई में दोनों के बीच जुबानी जंग इतनी बढ़ जाती है कि कविता कौशिक मुख्य द्वार से बाहर चली जाती है। इसी के साथ कविता आज घर से बेघर होने वाली दूसरी कंटेस्टेंट बन गई हैं। 

Image

Image

बिग बॉस के फिनाले वीक में अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक, जैसमीन भसीन, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और एजाज खान बचे हुए हैं। एजाज पहले से ही इम्युनिटी स्टोन हासिल करके फिनाले में पहुंचने वाले पहले कंटेस्टेंट बन गए हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर