Bigg Boss 14, 2 December 2020: घर से बाहर निकली कविता कौशिक, जाते हुए रुबीना दिलैक से कहा- 'एक लाफा मारुंगी'

Bigg Boss 14 2 December 2020: बिग बॉस 14 का फिनाले वीक शुरू हो गया है। आज कविता कौशिक और रुबीना दिलैक के बीच जमकर बहस होने वाली है। बहस के बाद कविता कौशिक घर से बाहर निकल जाती हैं।

Rubina Dilaik, Kavita Kaushik
Rubina Dilaik, Kavita Kaushik 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 फिनाले की तरफ बढ़ रहा है।
  • फिनाले से पहले कविता कौशिक और रुबीना दिलैक के बीच जमकर बहस हुई है।
  • प्रोमो के मुताबिक कविता कौशिक मुख्य द्वार से बाहर चली गई हैं।

मुंबई. बिग बॉस 14 में फिनाले की रेस में सभी घरवाले एक दूसरे आमने-सामने हैं। आज टेलिकास्ट होने वाले एपिसोड में कविता कौशिक घर के मुख्य द्वार से बाहर चली गई हैं। इससे पहले रुबीना और कविता के बीच जमकर बहस हुई है। 

कलर्स द्वारा जारी प्रोमो के मुताबिक कविता कौशिक रुबीना को धमकी दे रही हैं कि उन्हें अभिनव शुक्ला का राज पता है। अगर उन्होंने ये राज खोल दिया तो दोनों शो से बाहर हो जाएंगे। 

कविता इसके बाद दोनों की शादी पर भी कमेंट करते हैं। इस पर रुबीन गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं कि जो कहना है उनके मुंह पर ही कहें। इसके बाद दोनों गुस्से में एक दूसरे को धक्का देते हैं।  

घर से बाहर निकली कविता कौशिक 
कविता कौशिक इसके बाद रुबीना को गुस्से में कहती हैं, 'एक लाफा मारुंगी निकल यहां से।' कविता कौशिक इसके बाद खुद मुख्य द्वार से होते हुए घर से बाहर निकल जाती हैं।  

कविता कौशिक के जाने के बाद रुबीना कहती हैं कि अगर वह अब वापस आएंगी तो अपना थूका हुआ चाटेगी। कविता के जाने के बाद निक्की तंबोली शॉक रह जाती हैं। वह कहती हैं कि चली गई क्या?'

अली-जैसमीन में से कौन होगा बेघर?
बिग बॉस में आज घर से बेघर होने की तलवार अली गोनी और जैसमीन भसीन पर लटकी हुई है। मंगलवार को  बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया। टास्क के मुताबिक, दो-दो की जोड़ियों में बंटे कंटेस्टेंट्स से बाकी घरवाले सवाल पूछेंगे। 

जोड़ियों को 37 मिनट के अंदर जवाब देना होगा। अली और जैसमीन इस टास्क को हार गए हैं। अली और जैसमीन को अब आपसी सहमति से तय करना है कि कौन घर से बेघर होगा।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर