Bigg Boss 13 Day 10 Highlights: बिग बॉस-13 की पहली क्वीन बनीं देवोलीना भट्टाचार्जी, मिलीं ये सुविधाएं

टीवी मसाला
Updated Oct 09, 2019 | 21:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिग बॉस-13 में रश्मि देसाई और आरती सिंह में भी टास्ट के बीच दूरियां आ गईं। दरअसल शो में सिद्धार्थ को लेकर आरती और रश्मि के बीच अनबन हो रही है। रश्मि का कहना है कि आरती ने उनका विश्वास तोड़ा है...

Bigg boss 13 written update First Caption Aka Queen of the BB House is Aarti singh koena mitra To Rashmi desai Devoleena bhattacharjee And Shehnaz gill 9 october 2019
बिग बॉस।  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-13 में कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिल रहे हैं।
  • 10वें दिन बिग बॉस के घर की क्वीन बनने के लिए फीमेल कंटेस्टेंट ने आपस में पंगे लिए।
  • टास्क में फीमेल कंटेस्टेंट्स के बीच पुराने गिले शिकवे भी सामने आए।

बिग बॉस-13 में 10वें दिन कंटेस्टेंट्स के बीच घर की क्वीन को लेकर जमकर लड़ाई देखने को मिली। बिग बॉस के घर में फीमेल कंटेस्टेंट के बीच चल रहा क्वीन टास्क जारी था। टास्क में फीमेल कंटेस्टेंट्स के बीच पुराने गिले शिकवे भी सामने आए। बिग बॉस में कोएना मित्रा ने पहली बार टास्क को जीतने के लिए पूरी प्लानिंग प्लॉटिंग की। यही नहीं, रश्मि देसाई अपना मटका फूटने से काफी आगबबूला दिखीं तो शहनाज गिल ने टास्क में माहिरा शर्मा का मटका फोड़कर निशाना साधा। सभी मुश्किलों को पार करते हुए बिग बॉस-13 की पहली क्वीन देवोलीना भट्टाचार्जी बन गई हैं। इसी के साथ देवोलीना अगले नॉमिनेशन से सेफ हो गई हैं। अब बिग बॉस के घर में देवोलीना कोई काम नहीं करेंगी। उन्हें अलग से एक बेड और वॉशरूम भी मिला है।  
पहली बार बिग बॉस में झगड़ पड़ीं आरती
बिग बॉस-13 में पहली बार आरती सिंह कंटेस्टेंट कोएना मित्रा से झगड़ पड़ीं। नॉमिनेशन को लेकर दोनों के बीच बातचीत चल रही थी कि तभी अचानक वो एक-दूसरे पर बरस पड़ीं। कोएना मित्रा ने तो आरती से ये तक कह डाला कि वो उनकी तरह नॉमिनेशन के दौरान भीख नहीं मांगती हूं। इस बात पर आरती भड़क गईं और दोनों में खूब तू-तू, मैं-मैं हुई।

 

शहनाज-माहिरा ने लड़ाई में फंसे पारस
टास्क के दौरान शहनाज और माहिरा की खूब लड़ाई हुई। इस दौरान माहिरा के साथ पारस छाबड़ा खड़े दिखे तो वहीं शहनाज अकेली ही अपने स्टैंड लेती नजर आईं। बाद में पारस छाबड़ा घर के अंदर शहनाज को समझाते दिखे। पारस, शहनाज को कहते दिखे कि वो माहिरा से पंगा ना लें। 

 

 


रश्मि-आरती में आई दूरियां
रश्मि देसाई और आरती सिंह में भी टास्ट के बीच दूरियां आ गईं। दरअसल शो में सिद्धार्थ को लेकर आरती और रश्मि के बीच अनबन हो रही है। रश्मि का कहना है कि आरती ने उनका विश्वास तोड़ा है। इसी वजह टास्क में रश्मि, आरती की मटका तोड़ देती हैं। इसी के बाद आरती के हाथ से क्वीन बनने का मौका छिन जाता है।

 

अगली खबर