Bigg Boss 13:मल्लिका शेरावत पूरा करेंगी असीम रियाज का ये सपना, एक्ट्रेस के साथ करेंगे डांस

टीवी मसाला
Updated Dec 21, 2019 | 10:07 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस में इस हफ्ते मल्लिका शेरावत घर में एंट्री लेने वाली हैं। मल्लिका के घर के अंदर आते ही असीम रियाज का एक सपना पूरा होने जा रहा है। जानिए क्या है असीम रियाज का ये सपना...

Mallika Shehrawat, Asim Riaz
Mallika Shehrawat, Asim Riaz 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 13 में मल्लिका शेरावत एंट्री लेने वाली हैं।
  • मल्लिका की एंट्री के साथ असीम रियाज का एक सपना पूरा होने जा रहे हैं।
  • असीम रियाज इस हफ्ते घर के कप्तान हैं।

मुंबई. बिग बॉस 13 में असीम रियाज घर के नए कप्तान बन गए हैं। अब असीम रियाज का वीकेंड का वार में एक सपना पूरा होने जा रहे हैं। दरअसल इस हफ्ते वीकेंड का वार में मल्लिका शेरावत बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाली हैं।     

रिपोर्ट्स के मुताबिक वीकेंड का वार में मल्लिका शेरावत घर में एंट्री लेंगी। इस दौरान असीम रियाज ने मल्लिका शेरावत से कहा- मेरा सपना था कि मैं आपके साथ डांस करुं। इस पर मल्लिका ने तुरंत जवाब दिया। 

मल्लिका शेरावत ने असीम रियाज से कहा कि वह उसके सपने को जरूर इसी वक्त पूरा कर सकती हैं। इसके अगले ही पल असीम रियाज और मल्लिका शेरावत ने बेहद सेंसुअस गाने पर डांस परफॉर्मेंस दी थी। 

बिग बॉस ने दिया ये अधिकार
असीम रियाज इस हफ्ते घर के नए कप्तान बन गए हैं। हालांकि, कैप्टन बनने के बाद उन्होंने तानाशाही चलानी शुरू कर दी है।दरअसल बिग बॉस असीम रियाज को आदेश देते हैं कि वह घरवालों को नियमों के उल्लंघन पर सजा देंगे। 

असीम रियाज उन्हें जेल में भी बंद कर सकते हैं। हालांकि, उन्हें भी इन नियमों को फॉलो करना होगा। असीम रियाज घर के अंदर अपने नियमों की घोषणा करते हैं। असीम सिद्धार्थ को इस टास्क से बाहर कर देते हैं क्योंकि उनकी तबियत खराब है।  

विकास को भेजा जेल 
घर के नियमों को लेकर असीम रियाज और विकास गुप्ता के बीच तीखी बहस होती है। इसके बाद असीम विकास को जेल की सजा सुना देते हैं। विकास सजा मानने से इंकार कर देते हैं। ऐसे में असी सजा के तौर पर विकास के मुंह पर वाइट पेंट लगाने के लिए कहते हैं। 

असीम रियाज इसके बाद  शहनाज को आदेश देते हैं कि वह पूरा वक्त पारस के साथ रहेगी। असीम रियाज शहनाज को सजा देते हैं क्योंकि वह घर में एंटरटेन नहीं कर रहीं। वहीं, असीम रियाज और सिद्धार्थ के बीच एक बार फिर धक्का-मुक्की हो जाती है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर