Bigg Boss 13:असीम रियाज-हिमांशी खुराना के रिश्ते को घरवालों की हरी झंडी, शादी पर भाई ने कही ये बात

Himanshi Khurana Asim Riaz: बिग बॉस 13 के लव बर्ड्स हिमांशी खुराना और असीम रियाज के रिश्ते को आखिरकार घरवालों की हरी झंडी मिल गई है। असीम रियाज के भाई उमर ने दोनों की शादी पर खुलासा किया है।

Asim Riaz And Himanshi Khurana
Asim Riaz And Himanshi Khurana 

मुख्य बातें

  • असीम रियाज और हिमांशी खुराना का रिश्ता बिग बॉस 13 के बाद भी जारी है।
  • उमर रियाज ने कहा कि उन्हें अपने भाई और हिमांशी के रिश्ते से कोई परेशानी नहीं है।
  • हिमांशी ने उमर रियाज को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया था।

मुंबई. बिग बॉस 13 के लव बर्ड्स हिमांशी खुराना और असीम रियाज का रिश्ता घर के बाहर भी कायम है। असीम रियाज के भाई उमर रियाज ने इस रिश्ते को कन्फर्म कर दिया है। इसके अलावा उमर रियाज ने कहा कि उन्हें दोनों की शादी पर कोई आपत्ति नहीं है।  

Spotboye से बातचीत में उमर रियाज ने कहा कि उन्हें अपने भाई और हिमांशी के रिश्ते से कोई परेशानी नहीं है। बकौल उमर- 'मेरे भाई की खुशी में मेरी खुशी है। हिमांशी और असीम रियाज रिलेशनशिप में हैं।'   

उमर ने दोनों की शादी पर कहा- 'असीम के लिए हिमांशी बिल्कुल परफेक्ट है। जो इंसान आपको समझता है, सपोर्ट करता है उससे शादी करने में कोई भी हर्ज नहीं है। अगर असीम को लगता है कि उन्हें कोई मिल गया है तो भी उन्हें परेशानी नहीं है।'

सोशल मीडिया पर किया था अनफॉलो 
हिमांशी ने उमर रियाज को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया था। इस पर उमर रियाज ने बताया कि हिमांशी को लगा कि असीम के फॉलोवर्स उनके खिलाफ हैं। ऐसे में हमारे बीच गलतफहमी पैदा हो गई थी। अब सब ठीक है। 

सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर उमर रियाज ने कहा कि इस सीजन में सबसे ज्यादा हिंसा हुई है। इतनी धक्का-मुक्की होने के बाद भी किसी को सजा नहीं मिली है। अगर इस आधार पर घरवालों को घर से निकाल दिया जाता तो शो दो महीने में खत्म हो जाता।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

WAKE UP WITH DETERMINATION GO TO BED WITH SATISFACTION.!!

A post shared by Asim Riaz (@asimriaz77.official) on

हिमांशी ने कही थी ये बात 
हिमांशी ने एक अखबार से बातचीत में बताया था कि उमर रियाज असीम की लाइफ को कंट्रोल कर रहे हैं। इससे पहले रिपोर्ट आई थी कि  भाई उमर रियाज और पिता रियाज अहमद चौधरी हिमांशी खुराना से रिश्ते के सख्त खिलाफ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

friends on

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

आपको बता दें कि असीम रियाज ने सोशल मीडिया पर एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयरी की थी। इस पर हिमांशी खुराना ने कमेंट में लिखा- उफ्फ बाबा। हिमांशी सोशल मीडिया पर असीम रियाज के साथ फोटो शेयर करती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर