Bigg Boss 13 Grand Premier: एक ही बेड पर सोएंगे मेल-फीमेल कंटेस्टेंट्स, पहले दिन आया ट्विस्ट

टीवी मसाला
Updated Sep 30, 2019 | 02:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss Grand Premier Highlights: बिग बॉस सीजन 13 का आगाज हो गया है। शो के होस्ट सलमान खान ने बताया कि इस बार चार हफ्ते में ही फिनाले होगा। वहीं, लड़के और लड़कियां इस बार बेड शेयर करेंगे।

Bigg Boss Grand Premier
Bigg Boss Grand Premier 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस के पहले दिन ही सबसे बड़ा ट्विस्ट आया है।
  • सीजन 13 में मेल कंटेस्टेंट फीमेल कंटेस्टेंट्स के साथ बेड शेयर करेंगे।
  • बिग बॉस में इस बार कुल 13 कंटेस्टेंट्स हैं।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 का आगाज हो गया है। ग्रैंड प्रीमियर मे सलमान खान की धमाकेदार एंट्री हुई है। इसी के साथ उन कंटेस्टेंट के नाम का भी खुलासा हो गया है, जो तीन महीने तक इस घर के अंदर कैद रहेंगे। शो में सबसे बड़ा ट्विस्ट है कि इस बार लड़के और लड़कियां साथ बेड शेयर करेंगे।  

बिग बॉस के पहले दिन ही सबसे बड़ा ट्विस्ट आया है। इस सीजन मेल कंटेस्टेंट फीमेल कंटेस्टेंट्स के साथ बेड शेयर करेंगे। फीमेल कंटेस्टेंट्स को दो ऑप्शन दिए गए। इसके बाद सभी कंटेस्टेंट को एक बैंड पहनाया गया। जिन कंटेस्टेंट्स का बैंड मैच करेगा वह बेड शेयर करेंगे। 

रश्मि देसाई अपने एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बेड शेयर करेंगी। वहीं, चार हफ्ते के बाद सीजन का फिनाले होगा। शो से कुछ कंटेस्टेंट को बाहर कर दिया जाएगा। बिग बॉस ने बताया कि लड़कों की किस्मत की चाभी लड़कियों के हाथ में होगी। शो में कनेक्शन के जरिए ही गेम तय होगा।    

 

 

सिद्धार्थ पहले कंटेस्टेंट
सलमान खान ने बताया कि शो पूरे 15 हफ्तों तक चलेगा। इस बार पहले ही दिन से ही रफ्तार पकड़ लेगा। सलमान खान ने इसके बाद शो के मेल कंटेस्टेंट्स से मिलवाया। पहले कंटेस्टेंट हैं बालिका वधू फेम सिद्धार्थ शुक्ला। 

 

शो के दूसरे कंटेस्टेंट  सिद्धार्थ डे हैं। सिद्धार्थ डे सलमान खान के काफी खास हैं। वह स्क्रिप्ट राइटर हैं। सिद्धार्थ ने सलमान खान के शो द-बैग टूर की स्क्रिप्ट लिखी है। इसके अलावा उन्होंने सलमान खान के दबंग शो में भी काम किया है।

 

 

ये हैं तीसरे और चौथे कंटेस्टेंट
शो के तीसरी कंटेस्टेंट हैं पारस छाबड़ा है। पारस छाबड़ा स्प्लिट्सविला-5 के विनर हैं। इसके अलावा टीवी सीरियल बढ़ो बहू में भी काम कर चुके हैं।     पारस छाबड़ा ने कहा कि वह एक संस्कारी प्लेबॉय हैं। वह सिगरेट और शराब से दूर रहते हैं। 

सीजन 13 के चौथे कंटेस्टेंट अनु मलिक के छोटे भाई अबु मलिक हैं। सलमान खान ने बताया है कि अबु मलिक ने उनके साथ फिल्म प्यार किया तो डरना क्या में काम किया था। अबु मलिक एक किताब भी लिख चुके हैं।

 

 

 


बिग बॉस सीजन 13 के पांचवे कंटेस्टेंट हैं मॉडल असीम रियाज हैं। असीम इंटरनेशनल मॉडल हैं और जम्मू कश्मीर से हैं। आसीम अपने इंस्टाग्राम पर फिटनेस से जुड़े कई फोटोज शेयर करते हैं। 

 

ये हैं पहली फीमेल कंटेस्टेंट

बिग बॉस की पहली फीमेल कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा हैं। माहिरा टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा, नागिन 3 जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। सलमान ने माहिरा के बारे में बताया है कि वह करीना की फैन हैं। सलमान ने बताया है कि वह टीवी सीरियल के सेट पर तोड़-फोड़ कर चुकी हैं।

 

शो में आया ये ट्विस्ट  
सीजन 13 में कुछ नए ट्विस्ट हैं। मेल कंटेस्टेंट को घर में एंट्री नहीं मिली है। उन्हें एक डिसप्ले बॉक्स में रखा गया है। घर के अंदर कौन किसके साथ बेड शेयर करेगा ये भी घर में एंट्री जाने से पहले तय होगा। 

माहिरा को घर के अंदर बाथरूम साफ करने की ड्यूटी मिली है। माहिरा ने इस ड्यूटी में हाथ बंटाने के लिए असीम रियाज को चुना है। माहिरा घर में एंट्री लेने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं।

 

 

देवोलीना दूसरी फीमेल कंटेस्टेंट
सीजन 13 की दूसरी फीमेल और सातवीं फीमेल कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचारजी हैं। देवोलीना टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में गोपी बहू का किरदार निभा चुकी हैं। देवोलीना को किचन की ड्यूटी मिली है। इस ड्यूटी के लिए देवोलीना के पार्टनर सिद्धार्थ शुक्ला होंगे। इसके लिए अबू और सिद्धार्थ के बीच एक टास्क हुआ। 

 

 

 

 

सलमान खान ने बताया कि मेल कंटेस्टेंट को ज्यादा से ज्यादा टास्क जीतकर घर की ड्यूटी लेनी होगी। जिस कंटेस्टेंट के पास सबसे कम ड्यूटी होगी। उन्हें घर से निष्कासित भी किया जा सकता है। 

रश्मि और सिद्धार्थ शेयर करेंगे बेड
बिग बॉस की तीसरी फीमेल कंटेस्टेंट हैं उतरन फेम रश्मि देसाई। सलमान खान और रश्मि ने उन खबरों का मजाक बनाया जिस,में दावा किया कि वह अपने बॉयफ्रेंड से घर के अंदर शादी करने वाली हैं। रश्मि देसाई को किचन की ड्यूटी मिली है। रश्मि को चाय और डिनर की जिम्मेदारी मिली है। 

रश्मि ने भी अपना ड्यूटी पार्टनर सिद्धार्थ शुक्ला को चुना है। दोनों के बीच एक टास्क हुआ। यही नहीं, रश्मि और सिद्धार्थ को बेड भी शेयर करना होगा।आपको बता दें कि रश्मि और सिद्धार्थ टीवी शो दिल से दिल तक में पति और पत्नी का किरदार निभा चुके हैं। 

ये हैं नौवीं और दसवीं कंटेस्टेंट

बिग बॉस की नौवीं कंटेस्टेंट हैं न्यूज एंकर शैफाली बग्गा। वहीं, 10वीं कंटेस्टेंट पंजाबी एक्ट्रेस और मॉडल शहनाज गिल हैं। शैफाली बग्गा और शहनाज को राशनिंग का टास्क दिय गया। इस टास्क में शहनाज जीती। शहनाज का ड्यूटी पार्टनर पारस होंगे। 

 

   

 

शैफाली को गार्डन और पूल एरिया को साफ करने की ड्यूटी मिली है। इस ड्यूटी में उनके पार्टनर सिद्धार्थ डे हैं।

 

 

11वीं कंटेस्टेंट दलजीत कौर
शो की 11वीं कंटेस्टेंट दलजीत कौर हैं। दलजीत कौर टीवी सीरियल गुड्डन तुमसे न हो पाएगा में काम कर चुकी हैं। दिलजीत को बेडरूम ड्यूटी मिली है। दिलजीत ने भी सिद्धार्थ को ही अपना पार्टनर चुना है।

 

अमीषा पटेल होंगी घर की मालकिन 
बिग बॉस 13 में अमीषा पटेल ने एंट्री ली है। अमीषा पटेल घर की मालकिन होंगी। अमीषा पटेल ने बताया कि पारस काफी प्लेबॉय किस्म के थे। उनका कई लड़कियों से अफेयर रह चुका है। वहीं, अमीषा ने बताया कि सिद्धार्थ और रश्मि देसाई के बीच लिंक अप था।  

 

 

 

12वीं कंटेस्टेंट कोएना मित्रा
बिग बॉस 13 की 12वीं कंटेस्टेंट हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल कोएना मित्रा हैं। कोएना मित्रा को लिविंग रूम की ड्यूटी मिली है। कोएना मित्रा ने भी अपना पार्टनर सिद्धार्थ शुक्ला को चुना। हालांकि, मेल कंटेस्टेंट्स को पोल डांस कर कोएना को इंप्रेस करना था। टास्क के बाद उन्होंने आसीम रियाज को अपना पार्टनर चुना। 

 

 

 

गोविंदा की भांजी 13वीं कंटेस्टेंट
बिग बॉस 13 की 13वीं कंटेस्टेंट हैं गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह। आरती टीवी सीरियल ससुराल सिमर का में काम कर चुकी हैं। कृष्णा भी अपने बहन के साथ शो में पहुंचे हैं। 

 

 

आरती को बर्तन धोने की ड्यूटी मिली है। आरती ने पारस को अपना पार्टनर चुना। हालांकि, पारस और अबु मलिक के बीच एक टास्क हुआ। इस टास्क को जीतकर पारस आरती के पार्टनर बनें।   
 

अगली खबर