Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया शिल्पा शिंदे को जवाब, फैंस बोले-'शिल्पा ट्रॉफी वापस करो'

Bigg Boss 13 Siddharth Shukla: बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की जीत से शिल्पा शिंदे खुश नहीं हैं। शिल्पा शिंदे ने कहा था कि वह सिद्धार्थ के जीतने पर अपनी ट्रॉफी वापस कर देंगी। सिद्धार्थ ने इसका जवाब दिया।

Sidharth Shukla, Shilpa Shinde
Sidharth Shukla, Shilpa Shinde 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे सिद्धार्थ शुक्ला की जीत से खुश नहीं है।
  • शिल्पा ने कहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला जीत जाते हैं तो वह अपनी ट्रॉफी वापस कर देंगी।
  • सिद्धार्थ शुक्ला ने अब शिल्पा को जवाब दिया है।

मुंबई. बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की जीत से कई सेलेब्स नाराज हैं। वहीं, फिनाले से पहले सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने उन पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए थे। सिद्धार्थ की जीत के बाद शिल्पा शिंदे ने कहा कि वह अपनी बिग बॉस की ट्रॉफी वापस लौटा देंगी। अब सिद्धार्थ शुक्ला ने शिल्पा शिंदे को जवाब दिया है। 

सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा है कि- मुझे शिल्पा शिंदे के लिए बुरा लगा रहा है, क्योंकि वह अपनी ट्रॉफी वापस लौटा रही हैं। खबर लिखे जाने तक सोशल मीडिया पर 'शिल्पा ट्रॉफी वापस करो' हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स शिल्पा से अपना वादा पूरा करने के लिए कह रहे हैं।  

शिल्पा शिंदे ने फिनाले से पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर मेकर्स और बिग बॉस की क्रिएटिव टीम सिद्धार्थ जैसे इंसान को शो जिताती है, तो वे अपनी बिग बॉस 11 की ट्रॉफी वापस करने के लिए तैयार हैं। मैं नहीं चाहती कि सिद्धार्थ ट्रॉफी जीते और किसी डिजर्विंग का हक मारा जाए।

सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाए थे आरोप 
शिल्पा शिंदे ने फिनाले से पहले Spotboye को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वह और सिद्धार्थ शुक्ला रिलेशनशिप में रह चुके हैं। शिल्पा शिंदे ने कहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला उनके साथ मारपीट किया करते थे। सिद्धार्थ ने उन्हें चलती कार से फेंक दिया था। 

शिल्पा शिंदे ने बताया कि वह और सिद्धार्थ शुक्ला साल 2011 में रिलेशनशिप में आए थे। शिल्पा के मुताबिक-'ये बहुत खींचतान वाला रिलेशनशिप था। गले पड़ गया था। उसने मुझे छोड़ने से मना कर दिया था क्योंकि ये उसकी ईगो हर्ट करेगा, कैसे मुझे छोड़ रही है। 

शादी में हुई थी मुलाकात 
शिल्पा शिंदे ने बताया था कि सिद्धार्थ हमारा फैमिली फ्रेंड हैं। हम दोनों की मुलाकात एक शादी में हुई थी। इसके बाद हम कॉफी डेट पर गए थे। सिद्धार्थ मेरे गले पड़ गया था। उसने मुझे छोड़ने से मना कर दिया था क्योंकि ये उसकी ईगो हर्ट करेगा, कैसे मुझे छोड़ रही है।    

शिल्पा ने बताया- 'इसने बहुत ड्रामा किया है। वो मुझे रास्ते में खड़ा कर देता था कि और कहता था कि तू बहुत पॉपुलर है न, देखते हैं कितनी पॉपुलर है।' बाद में सिद्धार्थ को बालिका वधु शो मिल गया और धीरे-धीरे मैंने इससे पीछा छुड़ाया। 

अगली खबर