Bigg Boss 13: शहनाज गिल के पापा को सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा-'डैडी', फैंस बोले- 'रिश्ता पक्का'

Bigg Boss 13 में सिडनाज की धूम रही। शो खत्म होने के बाद भी फैंस अभी भी इस जोड़ी को नहीं भुला पा रहे हैं। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है इसमें सिद्धार्थ शहनाज के पिता को डैडी कह रही हैं।

Sidharth Shukla, Shehnaz Gill Father
Sidharth Shukla, Shehnaz Gill Father 

मुख्य बातें

  • शहनाज गिल के भाई शहबाज ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया था।
  • वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल के पिता को डैड कह रहे हैं। 
  • सिद्धार्थ शुक्ला और संतोक सिंह सुख के साथ में एक सेल्फी भी खिंचवाई हैं।

मुंबई. बिग बॉस में सिडनाज (सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल) की जोड़ी को फैन्स ने काफी पसंद किया। अब बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल के पिता को डैड कह रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर शहनाज गिल के भाई शहबाज ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया था। वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस की ट्रॉफी लेकर बाहर आ रहे हैं। इस दौरान शहानज गिल के पिता संतोक सिंह सुख से मिलते हैं। 

सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज के पिता से मिलकर कहते हैं- हां डैडी। हालांकि, कुछ देर बाद वह उन्हें अंकल कहते हैं। इसके बाद फैन्स कह रहे हैं कि अब रिश्ता पक्का है। सिद्धार्थ शुक्ला और संतोक सिंह सुख के साथ में एक सेल्फी भी खिंचवाई हैं। आपको बता दें कि सिद्धार्थ ने घर से निकलने के बाद शहनाज को बच्ची कहा था। 

शहनाज के स्वंयवर पर कही थी ये बात 
बिग बॉस के बाद शहनाज गिल का स्वयंवर शो मुझसे शादी करोगे शुरू हो रहा है।  सिद्धार्थ शुक्ला से शहनाज गिल के स्वंयवर पर कहा था कि- 'मुझे बहुत खुशी है कि शहनाज की शादी होने वाली है। मैं उम्मीद करता हूं यहां से उनकी जिंदगी काफी लाजवाब रहेगी।'

बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले के बाद शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला की फोटो पोस्ट की थी। शहनाज गिल के अलावा इसी शो में सीजन 13 के कंटेस्टें पारस छाबड़ा का भी स्वयंवर होने वाला है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

CONGRATULATIONS @realsidharthshukla GOD BLESS U ALWAYS

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on

       

शहनाज गिल के साथ आता था मजा
सिद्धार्थ से जब पूछा गया कि शहनाज के लिए क्या है? यह पूछने पर सिद्धार्थ बताते हैं, 'मुझे शहनाज का साथ बहुत अच्छा लगता है, क्योंकि शहनाज की वजह से मेरी इंग्लिश वाली सफरिंग काफी कम हुई। वह बहुत एंटरटेनिंग है, उससे मैं ऐसी बातें करता था, जो मैं आम तौर पर नहीं करता, इसलिए मुझे मजा आता था।

सिद्धार्थ ने कहा ये अटैचमेंट थी और वह हमेशा रहेगी। उनकी वजह से मुझे बिग बॉस में अपनी जर्नी काफी आसान लगी। हमारी आपस में कई बार लड़ाई भी हुई, लेकिन उनके साथ मैंने काफी एंजॉय किया।' 
 

अगली खबर