Bigg Boss 13 Finale: शहनाज गिल ने की थी ऐसी जिद, पिता ने थप्पड़ मारकर घर से कर दिया था बाहर

Bigg Boss 13 Finale: बिग बॉस 13 का शनिवार को फिनाले है और इस दौरान शहनाज गिल के पिता ने एक खुलासा किया। उन्होंने बताया कि शहनाज ने ऐसी जिद की थी जिसके बाद उनके पिता ने थप्पड़ मारकर उन्हें घर से निकाल दिया था

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill 

मुख्य बातें

  • Bigg Boss 13 का 15 फरवरी को फिनाले है और इसमें 6 कंटेस्टेंटे बचे हैं
  • इन कंटेस्टेंट के घरवालों ने उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताईं
  • शहनाज गिल के पिता ने बताया कि उन्होंने शहनाज को घर से बाहर निकाल दिया था

टीवी के सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस 13 का शनिवार यानी 15 फरवरी को फिनाले है और शो को आज उसका विनर मिल जाएगा। इसके फाइनलिस्ट में छ लोग हैं जिसमें आसीम रियाज, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, आरती सिंह और पारस छाबड़ा।

शो के फिनाले में इन सभी फाइनलिस्ट के घरवालों ने उनके बारे में बताया। इस दौरान शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह ने उनसे जुड़ा एक खुलासा किया। उन्होंने बताया कि शहनाज मॉडलिंग और एक्टिंग में जाना चाहती थीं जिसे उनके यहां अच्छा नहीं माना जाता। शहनाज के पिता ने बताया कि उन्होंने इसे लेकर जिद पकड़ ली थी जिसके बाद उन्होंने शहनाज को थप्पड़ मारा और घर से बाहर निकाल दिया था।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on

इसके साथ ही उनके पिता ने कहा कि उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है। उन्होंने कहा कि उन्हें पॉलिटिशियन से ज्यादा शहनाज गिल के पिता के तौर पर जाना जाता है। बता दें कि शहनाज गिल के पिता बिग बॉस के घर में भी एंट्री कर चुके हैं और इस दौरान को घर के हालातों को लेकर अपनी बेटी को सतर्क करते और समझाते हुए नजर आए थे।

इसके साथ ही उन्होंने शहनाज और पारस के रिश्ते पर भी कमेंट किया था। उन्होंने कहा था, 'मेरी बेटी पारस के पास गई क्योंकि उसने पहले से स्पिट्सविला में देखा था। हालांकि, समय के साथ उसे समझ में आ गया कि वह उसे दिल से चाहने लगी थी उसको। हालांकि, पारस हमेशा माहिरा के साथ रहना चाहता था। उसने शहनाज का इस्तेमाल किया।'

बता दें कि पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपए लेकर गेम छोड़ दिया है। सलमान खान ने सभी फाइनलिस्ट को यह मौका दिया था कि वो 10 लाख रुपये का ब्रीफकेस लेकर घर छोड़ सकते हैं जिसके बाद पारस ने बजर बजाकर ब्रीफकेस ले लिया और फाइनलिस्ट की रेस से बाहर होकर घर छोड़ दिया। 

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर