Bigg Boss 13: इस सीक्रेट हाउस से सलमान खान रखते हैं कंटेस्टेंट्स पर नजर, देखें Inside Photos

टीवी मसाला
Updated Sep 29, 2019 | 17:04 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Salman Khan Secret House: तीन महीने तक चलने वाला विवादित रियेलिटी शो बिग बॉस का आज से आगाज हो जाएगा। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि शो के जज सलमान खान भी सीक्रेट हाउस से कंटेस्टेंट पर नजर रखते हैं।

Salman Khan Secret House
Salman Khan Secret House 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस के घर के अलावा सलमान का एक सीक्रेट हाउस होता है।
  • इस बार सलमान का ये सीक्रेट हाउस काफी खास होने वाला है।
  • सलमान का ये सीक्रेट हाउस बिग बॉस के सेट के बेहद करीब होगा।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 का आगाज आज यानी 29 सितंबर से शुरू हो जाएगा। जहां सेलेब्स तीन महीने के लिए घर के अंदर कैद हो जाएंगे। बिग बॉस के घर के अलावा सलमान का एक सीक्रेट हाउस होता है। इसके जरिए वह कंटेस्टेंट्स  पर नजर रखते हैं। इस बार सलमान का ये सीक्रेट हाउस काफी खास होने वाला है। 

सलमान का ये सीक्रेट हाउस बिग बॉस के सेट के बेहद करीब होगा। सलमान का ये एक वुडन हाउस है। इसे स्विट्जरलैंड के एल्प्स पर्वतमाला में बने घरों के तर्ज पर है। सलमान खान के घर का इंटीरियर भी बेहद शानदार है। 

सलमान के घर को ऑफ व्हाइट और ब्राउन कलर से पेंट कया है। बिग बॉस के इंटीरियर को आर्ट डायरेक्टर उमंग कुमार ने डिजाइन किया है। घर में सलमान खान की कई पेंटिंग्स भी हैं। लिविंग रूम के पास किचन स्पेस है।   


 

ऐसा होगा आउटडोर 
सलमान खान को घर के बाहर यानी आउटडोर में बैठना काफी पसंद हैं। ऐसे में घर के आउटडोर को खास ढंग से डिजाइन किया गया है। घर के बाहर स्मोकिंग के लिए एक गजीबो बनाया गया है। इसके अलावा एक फाउंटेन भी लगाया है। 

सलमान खान के कम्फर्ट को ध्यान में रखते हुए घर के अंदर वो सभी चीजें हैं जो सलमान खान चाहते हैं। आपको बता दें कि इस बार बिग बॉस का सेट मुंबई के लोनावला से गोरेगांव शिफ्ट कर दिया है। सलमान खान वीकेंड का वार में अक्सर अपने सीक्रेट हाउस में दिखाई देते हैं। 

ये कंटेस्टेंट हैं कन्फर्म
बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर को बस कुछ ही घंटे बचे हैं। इससे पहले कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम कन्फर्म है। इस सीजन केवल सेलेब्स ही हिस्सा लेंगे। प्रोमो के मुताबिक टीवी बहुएं रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य इस शो का हिस्सा बनेंगी। 

बिग बॉस में इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस कोइना मित्रा की भी एंट्री होगी। इसके अलावा अनु मलिक के भाई अबु मलिक, और बालिका वधु फेम सिद्धार्थ शुक्ला भी इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं। बिग बॉस सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे टेलिकास्ट होगा। वहीं, वीकेंड का वार रात 9 बजे टेलिकास्ट होगा।    

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...