Bigg Boss 13: क्या अच्छे होस्ट नहीं है सलमान खान, इन घरवालों को लेकर लग चुके हैं गंभीर आरोप

Salman Khan as Bigg Boss Host: एक्टर सलमान खान पिछले 10 साल से बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं। सलमान पर लगातार यह आरोप लगते रहे हैं कि वो हर सीजन में पक्षपात करते हैं।

Salman Khan
Salman Khan 

टीवी के सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस 13 का शनिवार रात फिनाले है और आज शो को अपना विनर मिल जाएगा। बिग बॉस को पिछले 10 साल से बॉलीवुड के दबंग सलमान खान होस्ट कर रहे हैं और इस बार भी वही इस शो के होस्ट रहे। सलमान वीकेंड का वार में शो में नजर आते हैं और इस दिन उन घरवालों की क्लास लगाते हैं जिन्होंने पूरे हफ्ते में कोई गलती की हो या जिनका व्यवहार खराब रहा हो।

वैसे तो सलमान कई बार घरवालों पर भड़क जाते हैं लेकिन कई बार उनपर यह आरोप लग चुका है कि वो उन्होंने पक्षपात किया या फिर सही जजमेंट नहीं दिया। जानें सलमान पर कब- कब लगे हैं ये आरोप।

बिग बॉस 13:

बिग बॉस 13 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक नाम है सिद्धार्थ शुक्ला का। इस सीजन में सलमान पर आरोप लगते रहे हैं कि वो सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बायस्ड (पक्षपातपूर्ण) रहे हैं। इसके साथ ही फैंस उनपर शहनाज गिल और रश्मि देसाई को लेकर भी सलमान के पक्षपातपूर्ण रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

 

बिग बॉस 12:

बिग बॉस के पिछले सीजन में सलमान पर ऐसे आरोप श्रीसंत को लेकर लगे थे कि वो उन्हें लेकर बायस्ड हैं। सलमान ने घर में श्रीसंत के गुस्से को नजरअंदाज किया था और सभी घरवालों को यह कहकर फटकार लगाई थी कि उन्हें नेशनल लेवल क्रिकेट प्लेयर की इज्जत करनी चाहिए। सलमान के इस व्यवहार से फैंस नाखुश थे।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sree Santh (@sreesanthnair36) on

 

बिग बॉस 11: 

बिग बॉस 11 की विनर बनी थीं टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे। इस सीजन में सलमान पर आरोप लगा था कि जब भी शिल्पा और विकास गुप्ता की लड़ाई होती है वो शिल्पा का ही साथ देते हैं। हिना खान और अर्शी खान ने भी सलमान पर शिल्पा का साथ देने का आरोप लगाया था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ShilpaShinde (@shilpa_shinde123) on

 

बिग बॉस 10:

बिग बॉस के 10वें सीजन में सलमान बानी और लोपामुद्रा के झगड़े में लोपामुद्रा का साथ देते दिखे थे। सलमान ने दोनों के झगड़े को शांत करवाने की कोशिश की थी लेकिन इस दौरान वो लोपा का साथ देते दिखे थे जबकि दोनों ने लड़ाई के दौरान अपना गुस्सैल व्यवहार दिखाया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lopamudra Raut (@lopamudraraut) on

 

बिग बॉस 8:

बिग बॉस के 8वें सीजन के विनर गौतम गुलाटी रहे थे। सलमान पर आरोप लगा था कि वो शो में हमेशा गौतम को सपोर्ट करते थे। बिग बॉस के घर में गौतम का को- कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना से हमेशा झगड़ा होता रहता था लेकिन सलमान गौतम का साथ देते दिखाई देते थे जिसके चलते फैंस ने उनपर पक्षपात करने का आरोप लगाया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ?????? ?????? (@welcometogauthamcity) on

बिग बॉस 7:

बिग बॉस के 7वें सीजन में फैंस ने सलमान खान को ट्रोल करना शुरू किया था और उनपर पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किए। शो में सलमान ने गौहर खान और कुशाल टंडन की जगह तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली का सपोर्ट किया। मालूम हो कि तनीषा एक्ट्रेस काजोल की बहन हैं वहीं अरमान सलमान खान के अच्छे दोस्त हैं। हालांकि गौहर खान शो की विनर रहीं थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Kohli (@armaankohliofficial) on

इस सीजन में सलमान पर सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर पक्षपात करने का आरोप लगा है। इन सबके बीच यह देखना होगा कि बिग बॉस के इस सीजन का विनर कौन बनता है।

 

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर