शो पर Rashmi Desai ने खोले कड़वे राज - घर पर कहा जाता था मनहूस, परेशान होकर खाया लिया था जहर

Bigg Boss 13 Rashmi Desai: बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई अपनी लाइफ पर चौंकाने वाला खुलासा करने वाली हैं। रश्मि ने बताया कि बचपन में तानों से परेशान होकर वह जहर खा चुकी हैं।

Rashmi Desai
Rashmi Desai 

मुख्य बातें

  • रश्मि देसाई ने बताया कि बचपन में उन्हें लड़की होने के लिए ताना मारा जाता था।
  • रश्मी की मम्मी को भी बेटी पैदा करने के लिए ताना मारा जाता था।
  • रश्मि के मुताबिक बचपन में लोग उन्हें मनहूस कहते थे।

मुंबई. बिग बॉस 13 वीकेंड का वार एपिसोड में  छपाक फिल्म का प्रमोशन करने के लिए छपाक की टीम ने घर में एंट्री ली। छपाक की टीम ने घरवालों के साथ एक टास्क खेला जिसमें उन्हें अपने जीवन के कड़वे सच के बारे में बताना था। इस दौरान रश्मि ने खुलासा किया कि वह एक जहर खा चुकी हैं।    

रश्मि देसाई ने बताया कि बचपन में उन्हें लड़की होने के लिए ताना मारा जाता था। उनकी मम्मी को भी बेटी पैदा करने के लिए ताना मारा जाता था। रश्मि ने कहा कि वह बहुत ही गरीब परिवार से ताल्लुक रखती थीं।  

रश्मि के मुताबिक बचपन में लोग उन्हें मनहूस कहते थे। बकौल रश्मि बचपन में उनके और पिता के बीच रिश्ते भी अच्छे नहीं थे। उनके पिता होकर भी नहीं थे। इसके अलावा उनकी मम्मी और पापा के बीच कभी भी नहीं बनती थीं।  

 

 

इस वजह से खाया था जहर 
रश्मि ने बताया कि- मैंने एक बार जहर खा लिया था। हालांकि, रश्मि मानती है कि उनकी ये गलती थी क्योंकि उन्हें अपनी वैल्यू नहीं पता थी। रश्मि ने ये बात अपनी मौसी को बताई थीं, क्योंकि उनके साथ रश्मि की बहुत अच्छी बॉन्डिंग थी। 

रश्मि की मौसी ने उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया था। वहीं, रश्मि ने ये भी बताया कि उनकी लाइफ में ऐसे कई लोग आए थे, जिन्होंने उन्हें तोड़ने की भी कोशिश की थी। बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट ने कहा कि वह कभी टूटी नहीं थी। 

 

 

आरती सिंह ने बताया हो चुका रेप अटेंप्ट 
आरती सिंह ने इस टास्क में बताया कि जब वह 13 साल की थीं तो उनके साथ रेप अटेंप्ट हो चुका है। वहीं, मधुरिमा बताती हैं कि बचपन में मेरे साथ भी छेड़छाड़ हो चुकी है। मधुरिमा की मम्मी ने बताया कि बचपन में उनके साथ टीचर ने छेड़छाड़ की है। 

 

 

शनिवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में छपाक ने घरवालों को टास्क दिया। इस टास्क के तहत घरवालों को एक दूसरे की एक्टिंग करनी थी। इस टास्क को मधुरिमा, विशाल, आरती, शेफाली और शहनाज गिल की टीम जीतते है। इसके बाद ये सभी दीपिका के साथ जॉयराइड पर जाते हैं।   

अगली खबर