Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने माना खाली हो गया था बैंक अकाउंट, नहीं था रहने के लिए घर

टीवी मसाला
Updated Dec 13, 2019 | 14:26 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Rashmi Desai: बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा की दोबारा एंट्री से घर के अंदर कई खुलासे हुए हैं। पारस ने रश्मि को बताया कि अरहान उनके पीछे कह रहे थे कि वह बेघर थीं और उनका बैंक अकाउंट खाली हो गया था।

Bigg Boss 13
Rashmi Desai, Arhaan Khan 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और अरहान खान का रिलेशन सुर्खियों में है।
  • पारस छाबड़ा ने घर के अंदर आकर रश्मि को अरहान की सच्चाई बताई।
  • रश्मि ने बताया कि साल 2016 में उनका बैंक अकाउंट खाली हो गया था।

मुंबई. बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और अरहान खान का रिलेशनशिप सुर्खियों में है। वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने अरहान खान की सच्चाई रश्मि देसाई के सामने रख दी थी। हालांकि, रश्मि और अरहान गलत फहमी दूर कर ली है।इसके बाद अरहान ने कहा था कि रश्मि देसाई का बैंक अकाउंट खाली हो गया था। अब रश्मि देसाई ने कनफर्म किया है। 

बिग बॉस के ताजा एपिसोड में पारस छाबड़ा ने घर में दोबारा एंट्री मारी है। पारस ने घरवालों के सामने उन बातों का खुलासा किया जो उन्होंने सीक्रेट रूम में देखी थी। पारस ने रश्मि को बताया कि अरहान उनके बारे में कह रहे थे कि-रश्मि सड़क पर आ गई थी जब वह उनसे मिले थे। 

रश्मि देसाई ने अरहान का बचाव किया। उन्होंने बताया कि ये सही बात है कि वह एक वक्त दिवालिया हो गई थीं। साल 2016 में उनके पास पैसे नहीं थे और उनके पास रहने के लिए घर तक नहीं था। उस दौरान उन्होंने खूब काम किया। इस बुरे वक्त में अरहान ने उनकी मदद की थी।   

 

 

अरहान को समझाती हैं रश्मि
पारस आग पर घी डालते हुए कहा कि उन्हें ये सभी बातें नेशनल टीवी पर नहीं कहनी चाहिए थीं। रश्मि देसाई भी पारस की बात से सहमत होती हैं। अरहान से बातचीत में वह कहती हैं कि उन्हें ये डिटेल्स टीवी में नहीं बतानी चाहिए थी। 

रश्मि देसाई के भाई गौरव देसाई ने एक इंटरव्यू में कहा था कि- मेरी बहन कभी सड़क पर नहीं आई थी। मुझे यह समझ नहीं आ रहा है कि ये इंसान इस तरह की बात करके रश्मि की इमेज को नुकसान नहीं पहुंच रहा है।  

 

 

क्या कहा था अरहान ने 
अरहान खान ने शेफाली बग्गा को बताया कि वह जब रश्मि देसाई से मिले थे तो उनके पास कुछ भी नहीं था। वह सड़क पर थीं। अरहान ने कहा- मैं रश्मि से मिला था, इसके अकाउंट में जीरो बैलेंस था। ये सभी बातें पारस और सिद्धार्थ सीक्रेट रूम में सुन रहे थे। 
 

 

अरहान ने कहा- वहां से लेकर यहां तक मैं रश्मि को कैसे लेकर आया हूं, मेरा दिल जानता है। खत्म हो चुकी थी, रश्मि देसाई रोड पर थीं। आपको बता दें कि विकास गुप्ता को घर का नया कप्तान चुना गया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर