Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा के बाहर आने का इंतजार कर रही हैं गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी, इस बात से हैं नाराज!

टीवी मसाला
Updated Dec 05, 2019 | 15:49 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Paras Chabra: पारस छाबड़ा घर में अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को लेकर कई खुलासे करते हैं। पारस ने बताया कि उन्होंने जबरदस्ती आकांक्षा के नाम का टैटू बनवाया। अब आकांक्षा ने इस पर जवाब दिया है।

Paras Chabra And Akansha Puri
Paras Chabra And Akansha Puri 

मुख्य बातें

  • पारस छाबड़ा घर के अंदर अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के बारे में बात करते हैं।
  • पारस ने अरहान को बताया कि उन्होंने अपने हाथ पर जबरदस्ती आकांक्षा के नाम का टैटू बनवाया है।
  • आकांक्षा पुरी ने अब इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

मुंबई. पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी उन्हें घर के बाहर लगातार सपोर्ट कर रही हैं। आकांक्षा ने यहां तक कहा है कि यदि पारस गेम के लिए घर के अंदर कोई रिलेशन बनाए तो उन्हें आपत्ति नहीं है। हालांकि, घर में पारस ने कहा है कि आकांक्षा ने जबरदस्ती उनके हाथों पर अपने नाम का टैटू बनवाया। अब एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। 

एक वेबसाइट ने आकांक्षा से इस बारे में सवाल किया तो पहले वह जवाब देने में हिचकिचा रही थीं। हालांकि, दोबारा पूछने पर उन्होंने कहा-मैं इस वक्त ऐसी हालत में नहीं हूं कि इसका जवाब दे सकूं। मैं पारस के बाहर आने का इंतजार करुंगी। 

आपको बता दें कि बिग बॉस के ताजा एपिसोड में पारस अरहान खान से अपने टैटू के बारे में बता रहे थे। पारस ने कहा- उसने मेरे नाम का टैटू बनवाया और फिर मुझसे कहा कि मैं अपना प्यार साबित करने के लिए क्या कर सकता हूं? इसके बाद मैंने उसे नाम का टैटू बनवाया।   

 

 

असीम रियाज की लगाई थी क्लास 
बिग बॉस के एक एपिसोड में असीम रियाज ने पारस छाबड़ा के गंजेपन का मजाक बनाया था। इसके बाद आकांक्षा ने उन्हें जवाब दिया था। एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा था- असीम और शेफाली हर बार पारस को विग पहनने के लिए टारगेट करते हैं। 

बकौल आकांक्षा- अगर किसी लड़की को बॉडी शेम करना गलत है तो पारस को बार-बार गंजा कहना और विग पहनने पर टारगेट करना कितना सही है? वहीं, घरवाले भी इस मामले में पारस के लिए कोई स्टैंड नहीं लेते हैं।  

 

 

क्या सीक्रेट रूम जाएंगे पारस छाबड़ा 
बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में पारस छाबड़ा को कैप्टेंसी टास्क का संचालक बनाया था। इस दौरान उन्होंने जमकर मनमानी और चीटिंग की। यहां तक कि पारस छाबड़ा के खास दोस्तों ने भी उनसे कहा कि वह ऐसा न करें। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BIGG BOSS (@biggbossofficial13_) on

 

अगले एपिसोड के प्रोमो के मुताबिक बिग बॉस पारस को लेकर कुछ घोषणा कर रहे हैं। इसके बाद शहनाज गिल पारस को गले लगाकर फूट-फूटकर रोने लगती है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वह शो से बाहर हो गए। हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक पारस को सीक्रेट रूम भेजा जा सकता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर