Bigg Boss 13:पारस छाबड़ा की बदतमीजी से परेशान हैं गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी, कहा- 'सॉरी कहना होगा'

टीवी मसाला
Updated Dec 07, 2019 | 13:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Akansha Puri And Paras Chabra: पारस छाबड़ा घर के अंदर अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी पर कई कमेंट्स कर रहे हैं। अब पारस की इन हरकतों से आकांक्षा भी परेशान हो गई है। जानिए क्या बोलीं आकांक्षा...

Paras Chabra, Akansha Puri
Paras Chabra, Akansha Puri 

मुख्य बातें

  • पारस छाबड़ा की हरकतों से उनकी गर्लफ्रेंड परेशान हो गई हैं।
  • पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने कहा है कि पारस को सॉरी कहना होगा।
  • आकांक्षा ने ये भी कहा कि वह पारस से ब्रेकअप नहीं कर रही हैं।

मुंबई. बिग बॉस 13 से पारस छाबड़ा को उंगली की चोट के कारण बाहर जाना पड़ा है। घर के अंदर पारस अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को लेकर कई गलत बयान देते आए हैं। हालांकि, इसके बावजूद आकांक्षा उन्हें लगातार सपोर्ट कर रही हैं। अब आकांक्षा का भी सब्र का बांध टूट गया है। उन्होंने कहा कि पारस को माफी मांगनी होगी। 

एक वेबसाइट से बातचीत में कहा- पारस ने मुझे मेरे नाम का टैटू बनवाकर सरप्राइज दिया था। मैंने कभी उसके साथ जबरदस्ती नहीं की थी। अब पानी सिर से ऊपर जा चुका है। पारस ने मेरी बेइज्जती की है। उसे बाहर निकलकर सॉरी कहना होगा। मुझे उससे कई सवाल पूछने हैं।     

आकांक्षा ने ये भी कहा कि वह पारस के साथ ब्रेकअप नहीं कर रही हैं। हालांकि, जब वह बाहर आएगा तो उसे मुझे सफाई देनी होगी। गौरतलब है कि पारस की उंगली की सर्जरी होनी है। हालांकि, उन्हें आकांक्षा और अपने घरवालों से मिलने की इजाजत नहीं है। 

 

 

शहनाज-पारस पर ये बोलीं आकांक्षा पुरी 
आकांक्षा पुरी ने ये भी कहा कि पारस घर में जिस तरह से व्यवहार कर रहा है, मुझे उसे सपोर्ट नहीं करना चाहिए। उन्होंने शहनाज और पारस के रिलेशन पर कहा कि- वो चाहे माहिरा, शहनाज या देवोलीना के साथ रोमांस करें मुझे फर्क नहीं पड़ता।   

आपको बता दें कि आकांक्षा ने इससे पहले कहा था कि- मैं इस वक्त ऐसी हालत में नहीं हूं कि इसका जवाब दे सकूं। इसके अलावा पारस के गंजेपन और विग पर कमेंट किया था तो आकांक्षा ने उनका सपोर्ट किया था। 

 

 

क्या कहा था पारस ने
पारस छाबड़ा  एक एपिसोड में अरहान खान को अपने टैटू के बारे में बता रहे थे। पारस ने कहा- उसने मेरे नाम का टैटू बनवाया और फिर मुझसे कहा कि मैं अपना प्यार साबित करने के लिए क्या कर सकता हूं? इसके बाद मैंने उसके नाम का टैटू बनवाया।  

 

 
वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान घरवालों पर जमकर बरसने वाले हैं। सलमान कहते हैं कि मैं आप सभी से तंग आ गया हूं, मैं इसका हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं। इसके बाद सलमान कहते हैं कि शहनाज, सिद्धार्थ, भाऊ और असीम अपना सामान बांध लो।

 

अगली खबर