Bigg Boss 13: मधुरिमा तुली की मम्मी को हुआ था ब्रेन हैमरेज, विशाल से लड़ाई के कारण लगा सदमा

Bigg Boss 13 Madhurima Tuli: बिग बॉस कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली घर से निकलकर काफी परेशानियों से जूझ रही हैं। मधुरिमा ने बताया कि उनकी मम्मी को ब्रेन हैमरेज हो गया है।

Madhurima Tuli
Madhurima Tuli 

मुख्य बातें

  • मधुरिमा तुली ने बताया कि उनकी मम्मी विजया पंत तुली काफी दिनों से बीमार हैं।
  • मधुरिमा ने बताया कि उनकी मम्मी को ब्रेन हैमरेज हुआ है।
  • मधुरिमा तुली की मम्मी को मलाड स्थित तुंग हॉस्पिटल में भर्ती हुई थीं।

मुंबई. बिग बॉस 13 की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली घर से बेघर हो गईं हैं। घर से निकलते ही मधुरिमा की पर्सनल लाइफ ठीक नहीं चल रही है। मधुरिमा ने बताया कि उनकी मम्मी को ब्रेन हैमरेज हुआ है। इस कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।      

Spotboye से बातचीत में  मधुरिमा तुली ने बताया कि उनकी मम्मी विजया पंत तुली काफी दिनों से बीमार हैं। उन्हें मलाड स्थित तुंग हॉस्पिटल में भर्ती हुई थीं। मधुरिमा ने बताया कि दो दिन पहले उन्हें ब्रेन हैमरेज हुआ है।  

मधुरिमा ने बताया कि उन्हें मिर्गी के दौरे पड़ रहे थे। इसके अलावा उनका बीपी 220 तक पहुंच गया था। मधुरिमा से जब पूछा गया कि उनकी मम्मी अभी भी हॉस्पिटल में भर्ती हैं तो उन्होंने बताया कि वह अब डिसचार्ज हो गई हैं। 

 

 

मधुरिमा ने इंटरव्यू में बताया कि बिग बॉस के घर में मेरी और विशाल की बीच हुई लड़ाई के कारण मां की सेहत खराब हुई थी। ये बेहद डरावना था। मधुरिमा की मम्मी ने इससे पहले इंटरव्यू में कहा था कि मधुरिमा और विशाल एक दूसरे को बेवकूफ बना रहे हैं। 

 

 

आपको बता दें कि  मधुरिमा ने विशाल को मजाक में बहन जी कह दिया था। उसके बाद विशाल ने मधुरिमा पर पानी फेंक दिया था। इसके बाद मधुरिमा गुस्से में आकर विशाल को फ्राईंग पैन से मारने लगती हैं। इसके बाद मधुरिमा घर से बेघर हो गई थीं।

 

 

 

मधुरिमा तुली ने बिग बॉस में विशाल की पिटाई की थी। इसके बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था। घर से निकलकर मधुरिमा ने कहा था कि- 'मुझे इस बात का कोई अफसोस नहीं है कि मैंने विशाल पर हाथ उठाया है।'

अगली खबर