Bigg Boss 13: सलमान खान नहीं करेंगे सीजन 13 के विनर की घोषणा? बीच में छोड़ सकते हैं शो!

टीवी मसाला
Updated Nov 25, 2019 | 16:20 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Salman Khan: बिग बॉस 13 से सलमान खान का सफर खत्म हो सकता है। शो को यदि एक्सटेंशन मिलता है तो सलमान खान इसे बीच में छोड़ सकते हैं। जानिए क्या है इसकी वजह...

Bigg Boss 13 Salman Khan
Salman Khan 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 13 से होस्ट सलमान खान का सफर बीच में ही खत्म हो सकता है।
  • बिग बॉस 13 को एक महीने का एक्सटेंशन मिल सकता है।
  • सलमान खान के शो छोड़ने की वजह है उनकी अपकमिंग फिल्म राधे।

मुंबई. बिग बॉस 13 टीआरपी की लिस्ट में टॉप 10 में जगह बनाने में कामयाब रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो को एक महीना का एक्सटेंशन मिल सकता है। लेकिन, यदि ऐसा होता है तो होस्ट सलमान खान का इस सीजन के साथ सफर पहले ही खत्म हो जाएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान सीजन 13 को बीच में ही अलविदा कह देंगे। इसका कारण है सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे। बिग बॉस को यदि एक्सटेंशन मिलता है तो सलमान खान को अपनी फिल्म राधे की डेट्स में बदलाव करना होगा। 

खबरों के मुताबिक सलमान राधे की शूटिंग आगे खिसकाने के लिए राजी नहीं हैं। वो इस फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू करना चाहते हैं। आपको बता दें कि राधे अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली हैं। फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी है। 

 

 

जनवरी 2020 में होना था फिनाले 
एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस का फिनाले जनवरी 2020 में होना था। शो को अगर एक्सटेंशन मिला तो फिनाले जनवरी के बजाए फरवरी को होगा। इससे पहले सीजन 8 को भी एक्सटेंशन मिला था। इसका नाम था बिग बॉस हल्ला बोल। 

बिग बॉस 8 को सलमान खान के जाने के बाद फराह खान ने होस्ट किया था। हालांकि, बिग बॉस 13 के एक्सटेंशन और सलमान खान के शो छोड़ने की अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। 

 

 

9वें पायदान पर पहुंचा बिग बॉस 
46वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में बिग बॉस  9वें पायदान पर पहुंच गया है। बिग बॉस का पिछला हफ्ता दोस्त से दुश्मन बनें सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के झगड़े के नाम रहा। पूरे हफ्ते दोनों के बीच काफी धक्का-मुक्की और गाली-गलौच हुई।

 

 

वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की क्लास लगाई। आखिरकार रविवार को दोनों ने अपनी गलतीफहमियों को दूर किया और एक दूसरे से गले लग गए।  
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर