Salman Khan ही होस्ट करेंगे बिग बॉस-13 के बढ़ाए हुए पांच हफ्ते, इतने करोड़ पर हुए राजी

टीवी मसाला
Updated Dec 16, 2019 | 15:14 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Salman Khan Host Extended Weeks: खबर थी कि बिग बॉस-13 के एक्सटेंड एपिसोड्स के लिए सलमान खान को फिल्ममेकर फराह खान बतौर होस्ट रिप्लेस करेंगी। लेकिन अब मेकर्स ने सलमान को राजी कर लिया है...

Farah khan Not Salman Khan continue as host for Bigg Boss 13 five weeks extension With revised Fees
सलमान खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस का 13वां सीजन काफी सक्सेसफुल रहा है।
  • सक्सेस की वजह से ही इसे 5 हफ्तों तक और एक्सटेंड किया गया है।
  • बिग बॉस-13 अब फरवरी 2020 तक चलेगा।

बिग बॉस-13 को पांच हफ्ते तक बढ़ाने का निर्णय लिया जा चुका है। इसी के बाद खबर आई थी कि एक्सटेंड एपिसोड्स के लिए सलमान खान को फिल्ममेकर फराह खान बतौर होस्ट रिप्लेस करेंगी। बिग बॉस का 13वां सीजन काफी सक्सेसफुल रहा है इस वजह से इसमें एक्सटेंशन एपिसोड शामिल होंगे। जिसके बाद बिग बॉस-13 अब फरवरी 2020 तक चलेगा और फिनाले उसी महीने की 15 तारीख को होगा। रिपोर्ट्स आ रही थीं कि सलमान की जगह फराह इसे होस्ट करेंगी। लेकिन अब साफ हो चुका है कि सलमान खान ही इसके होस्ट रहेंगे। जी हां, मेकर्स ने सलमान खान को बढ़े हुए एपिसोड्स होस्ट करने के लिए राजी कर लिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@salmanuniv) on


सोर्सेज की मानें तो सलमान और फराह ने शनिवार को महबूब स्टूडियो में मुलाकात की। जिसमें उन्होंने इस बारे में चर्चा की। बाद में निर्माताओं ने सफलतापूर्वक सुपरस्टार सलमान खान को वापस बिग बॉस में रहने के लिए मना लिया है। साथ ही इसके लिए अब सलमान खान को निर्धारित फीस में प्रति एपिसोड 2 करोड़ रुपये एक्स्ट्रा राशि दी जाएगी। इसी शर्त के साथ सलमान ने भी अब बिग बॉस में रहने का फैसला किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@beingsalmankhan) on


सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म दबंग-3 के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में विलेन का रोल निभा रहे सुदीप किच्छा ने एक प्रोशनल इवेंट में कहा था कि सलमान खान के बिना कोई बिग बॉस नहीं हो सकता। वैसे आपको बता दें, सलमान कई बार पहले कह चुके हैं वो अब बिग बॉस से थक चुके हैं और रोज-रोज से झगड़े नहीं देख सकते हैं। वहीं खान फैमिली ने भी उन्हें बिग बॉस छोड़ने की सलाह दी थी। इन्हीं सब वजहों के कारण मेकर्स के लिए सलमान खान को राजी करना थोड़ा मुश्किल रहा है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर