Bigg Boss 13: इस वजह से घर से बेघर होना चाहती हैं हिमांशी खुराना, असीम रियाज को लगाया गले

टीवी मसाला
Updated Dec 06, 2019 | 13:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Himanshi Khurana Asim Riaz: हिमांशी खुराना और असीम रियाज की लव स्टोरी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि, अब हिमांशी असीम रियाज के कारण घर से जाना चाहती हैं।

Himanshi Khurana, Asim Riaz
Himanshi Khurana, Asim Riaz 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 13 में असीम रियाज और हिमांशी खुराना के बीच नजदीकियां बढ़ रही है।
  • असीम रियाज हिमांशी से अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं।
  • हिमांशी ने बताया कि वह असीम के कारण घर से जाना चाहती हैं।

मुंबई. बिग बॉस 13 में इस वक्त असीम रियाज और हिमांशी खुराना और असीम रियाज के बीच नजदीकियां देखने को मिल रही है। असीम हिमांशी से अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं। हालांकि, हिमांशी ने कहा कि उनकी सगाई हो चुकी है। अब असीम रियाज के लिए हिमांशी घर से जाना चाहती हैं। 

बिग बॉस के प्रोमो के मुताबिक असीम रियाज हिमांशी को अपने दिल की बात कह रहे हैं। असीम उनसे कह रहे हैं कि वह उनसे बेहद प्यार करने लगे हैं। ये सुनकर हिमांशी असीम को गले लगा लेती है।  

असीम बताते हैं कि- घर में जब से हिमांशी ने घर में एंट्री ली है उसके बाद से उनका गेम बेहतर होता जा रहा है। हालांकि, हिमांशी कहती हैं कि उन्हें लगता है कि उनके घर में रहने से आसिम अपने गेम और टास्क पर ध्यान नहीं लगा पा रहे हैं। ऐसे में उन्हें घर से चले जाना चाहिए। 

असीम रियाज और हिमांशी हैं नोमिनेटेड
हिमांशी ने असीम रियाज को कहा है कि उन्हें अपने इमोशन्स पर काबू रखना होगा। उन्हें केवल अपने गेम पर ही फोकस करना चाहिए। हिमांशी ने कहा है कि अगर वह घर से बेघर हो जाती हैं तो वह मजनू बन जाएगा। 

असीम रियाज ने इससे पहले हिमांशी के बर्थडे पर दिल के शेप का एक पराठा बनाया था। आपको बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए पारस छाबड़ा, हिमांशी खुराना, शेफाली जरीवाला, असीम रियाज घर से बेघर होने के लिए नोमिनेटेड हैं। 

पारस छाबड़ा हुए घर से बाहर 
बिग बॉस के ताजा एपिसोड में पारस छाबड़ा घर से बेघर हो गए हैं। दरअसल पारस छाबड़ा की उंगली में पिछले काफी वक्त से चोट लगी है। इसके लिए उन्हें सर्जरी करानी होगी। पारस फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। 

बीबी ट्रांसपोर्ट कैप्टेंसी टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला ने असीम रियाज के साथ एक बार फिर धक्का-मुक्की की थी। इसके बाद बिग बॉस ने एक्शन लेते हुए सिद्धार्थ शुक्ला को दोबारा दो हफ्ते के लिए घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट कर दिया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर