Bigg Boss-13: माहिरा शर्मा से दोस्ती को लेकर पारस छाबड़ा पर फिर उठे सवाल, क्यों नहीं दिखाया गर्लफ्रेंड का टैटू

Bigg Boss 13 Paras Chhabra Mahira Sharma Dosti: बिग बॉस-13 फिनाले से पहले कंटेस्टेंट्स कटघरे में खड़े होंगे और कुछ सवालों के जवाब देंगे। इसमें पारस छाबड़ा पर माहिरा शर्मा से दोस्ती को लेकर भी सवाल उठेंगे। 

Paras Chhabra mahira sharma Questioned Again For Closeness in Bigg Boss 13 Finale Week
पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 15 फरवरी को सलमान खान बिग बॉस सीजन 13 के विनर की घोषणा करेंगे।
  • फिनाले से पहले घर में कंटेस्टेंट के बीच कुछ आखिरी मजेदार टास्क भी होने वाले हैं।
  • एक ऐसा भी टास्क होगा जहां पर कंटेस्टेंट्स से कुछ सवालों से जवाब पूछे जाएंगे। 

बिग बॉस-13 का फिनाले वीक शुरू हो गया है। सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा, आसिम रियाज, माहिरा शर्मा और आरती सिंह को मिलाकर कुल सात कंटेस्टेंट अभी घर में बाकी हैं। 15 फरवरी को सलमान खान बिग बॉस सीजन 13 के विनर की घोषणा करेंगे। फिनाले से पहले घर में कंटेस्टेंट के बीच कुछ आखिरी मजेदार टास्क भी होने वाले हैं। इन्हीं में एक ऐसा भी टास्क होगा जहां पर कंटेस्टेंट्स से कुछ सवालों से जवाब पूछे जाएंगे। 
11 फरवरी 2020 बिग बॉस-13 के एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट एक-एक कर कटघरे में खड़े होंगे और यहां वो जनता के कुछ सवालों के जवाब देंगे। इसी बीच पारस छाबड़ा पर माहिरा शर्मा से दोस्ती को लेकर भी सवाल उठेंगे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@teamparasvchhabra) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@officialmahirasharmaa) on


पारस छाबड़ा की माहिरा शर्मा से क्लोजनेस को लेकर उनसे सवाल पूछा जाएगा। सवाल ये होगा कि शहनाज गिल जब बिग बॉस-13 में पारस छाबड़ा के करीब आ रही थीं तो उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी का टैटू दिखाया था। पारस ने इससे ये बताने की कोशिश की थी कि वो घर के बाहर एक रिलेशनशिप में हैं और शहनाज गिल उनसे थोड़ा दूरी बनाकर रखें। लेकिन जब माहिरा शर्मा के साथ उनकी नजदीकियां शुरू हुईं तब पारस छाबड़ा ने ये टैटू क्यों नहीं दिखाया था?

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@officialmahirasharmaa) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@officialmahirasharmaa) on


यही नहीं पारस छाबड़ा की छोटी सोच पर भी बिग बॉस के घर में सवाल उठाया जाएगा। जब उन्होंने शेफाली जारीवाला और आसिम रियाज के बार-बार गले मिलने की बात पर अभद्र टिप्पणी की थी। लेकिन माहिरा शर्मा से तो वो रोज और कई बार गले मिलते हैं इस बात पर भी पारस छाबड़ा से सवाल किया जाएगा। अब ऐसे में देखना ये है कि पारस छाबड़ा कटघरे में खड़े होकर कैसे इन तीखे सवालों का सामना करेंगे। 

 

अगली खबर