Bigg Boss 13 Finale Week: बिग बॉस 13 के घर में आया 'भूत', अजीबोगरीब घटनाओं को देख घबराने लगे घरवाले: वीडियो

Bigg Boss 13 Finale Week: बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स कई बार घर में अजीब-सा महसूस करने की बात कर चुके हैं। हाल ही में घर में फिर से कुछ ऐसी घटनाएं घटी, जिससे घरवालों की नींद हराम हो गई और सब बुरी तरह घबरा गए।

Bigg Boss 13 Finale Week
Bigg Boss 13 Finale Week  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस के घर में हुईं अजीब घटनाएं
  • वीडियो में चिल्लाते दिखे घरवाले
  • घरवालों को सुनाई दी अजीब आवाजें

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 अब अपने फिनाले वीक में पहुंच गया है। घर में अब 7 कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और आरती सिंह बचे हैं। बिग बॉस 13 में हर रोज कुछ ना कुछ होता रहता है। हर सीजन की तरह इस सीजन के साथ भी कई विवाद भी जुड़े हैं। वहीं अब घर में कुछ अजीबोगरीब घटनाएं घटने लगी है।

पहले भी कई सीजन में बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स घर में कुछ अजीब महसूस होने की बातें कर चुके हैं। पिछले साल तो घर में डराने के लिए एक टास्क भी इस तरह का दिया गया था। लेकिन इस बार कंटेस्टेंट की डर से हालत खराब हो गई है। घर में हो रही अजीब घटनाओं ने घरवालों की नींद उड़ा दी है। जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। हालांकि परेशानी की बात नहीं है, क्योंकि घर में सच में भूत नहीं आया है। बल्कि घरवालों पर एक प्रैंक किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on

दरअसल बिग बॉस 13 में भूत: पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप के लीड एक्टर विक्की कौशल पहुंचे। उन्होंने घरवालों के साथ एक मजाक किया, जिसमें सब फंस गए। वीडियो में घरवाले बाहर की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं कि कुछ आवाजें आ रही हैं, कोई है वहां पर। इतना कह कर वे बाहर जाते हैं, तभी लाइट बंद होने लगती है और आरती डरकर चिल्लाने लगती हैं। वहीं एक डॉल पड़ी दिखाई देती है और घरवालों को लगता है कि कुछ तो गड़बड़ है।

खास बात ये है कि विक्की कौशल इन सब को टीवी पर देख रहे होते हैं। बिग बॉस के घरवालों को इस तरह डरता हुआ देख विक्की की हंसी छूट जाती है। विक्की यहां अपनी फिल्म भूत के प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं। आपको बता दें कि 15 फरवरी को बिग बॉस 13 का फिनाले होगा और विनर की घोषणा की जाएगी। ये शो पिछले साल सितंबर में शुरू हुआ था। शो की लोकप्रियता को देखते हुए इसे कुछ दिनों के लिए और बढ़ा दिया गया। फैंस ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी।

अगली खबर