Bigg Boss 13 Finale: फिनाले में स्पेशल परफॉर्मेंस देंगे हिमांशी खुराना-असीम रियाज, फैंस को मिलेगा ये सरप्राइज

Bigg Boss 13 Finale: बिग बॉस सीजन 13 का फिनाले शनिवार को होने वाला है। इस फिनाले में मेकर्स फैन्स को काफी सरप्राइज मिलने वाला है। जानिए क्या होने वाला है बिग बॉस के फिनाल में...

Himanshi Khurana And Asim Riaz
Himanshi Khurana And Asim Riaz 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 13 का फिनाले 15 फरवरी को होगा।
  • फिनाले में असीम रियाज और हिमांशी खुराना खास परफॉर्मेंस देने वाले हैं।
  • असीम रियाज के पिता भी शो में शामिल होंगे।

मुंबई. बिग बॉस 13 के फिनाले को महज एक दिन बाकी रह गया है। 15 फरवरी को शो के होस्ट सलमान खान इस सीजन के विनर की घोषणा कर देंगे। विनर के अलावा फैन्स के लिए ये फिनाले यादगार बनाने के लिए मेकर्स ने तैयारी कर ली है। सीजन 13 के लव बर्ड्स असीम रियाज और हिमांशी खुराना खास परफॉर्मेंस देने वाले हैं। 

बिग बॉस से जुड़े अपडेट देने वाले सोशल मीडिया हैंडल द खबरी के मुताबिक फिनाले में हिमांशी और असीम रियाज स्पेशल डांस परफॉर्मेंस देंगे। असीम रियाज के पिता रियाज अहमद चौधरी भी ग्रैंड फिनाले में नजर आएंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा भी फिनाले में स्पेशल परफॉर्मेंस देने वाले हैं। खबरी के मुताबिक फिनाले में कोई भी लाइव वोटिंग नहीं होगी। आपको बता दें कि आरती सिंह, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज  और पारस छाबड़ा टॉप फाइव में है। 

मधुरिमा तुली और विशाल भी देंगे परफॉर्मेंस 
Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक एक्स कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह भी स्पेशल परफॉर्मेंस देने वाले हैं। हालांकि, दोनों अलग-अलग परफॉर्म करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो की क्रिएटिव टीम नहीं चहाती कि दोनों वापस साथ आएं। 

मधुरिमा तुली ने इससे पहले हा था कि अगर उनसे विशाल के साथ परफॉर्म करने के लिए कहा जाएगा तो वह शो का हिस्सा नहीं बनेंगी। मेकर्स ने मधुरिमा तुली ने ये बात मान ली थी। इस परफॉर्मेंस की शूटिंग आज होगी। 

माहिरा हुईं घर से बेघर 
बिग बॉस 13 के ताजा एपिसोड में माहिरा शर्मा घर से बेघर हो गई हैं। गुरुवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में विकी कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म भूत का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस के घर में पहुंचे थे। 

विकी कौशल कहते हैं कि वह अपने साथ आरती, माहिरा और शहनाज में से किसी एक को अपने साथ घर से बाहर लेकर जाएंगे। आखिर में माहिरा शर्मा का सफर खत्म हो जाता है। इसके बाद वह काफी इमोशनल होकर घर से बाहर जाती है।

अगली खबर