सनी लियोनी की तरह मां बनना चाहती हैं शेफाली जरीवाला, बच्ची गोद लेंगी 'कांटा लगा' गर्ल

Shefali Jariwala to Adopt a Girl Child: 'कांटा लगा' फेम एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला एक्ट्रेस सनी लियोनी की तरह अपना परिवार बढ़ाना चाहती हैं। उन्होंने खुद किया ये खुलासा।

Shefali Jariwala Inspired by Sunny Leone
Shefali Jariwala Inspired by Sunny Leone  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शेफाली जरीवाला और उनके पति पराग त्यागी अपना परिवार बढ़ाना चाहते हैं
  • शेफाली ने कहा कि वो एक्ट्रेस सनी लियोनी से इंस्पायर्ड हैं
  • शेफाली ने कहा कि वो भी सनी की तरह बेटी गोद लेंगी

रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में नजर आई एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला कुछ दिन पहले उस समय चर्चा में आ गईं थीं जब उन्होंने अपने पति पराग त्यागी के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस फोटो के सामने आने के बाद यह कयास लगाए जाने लगे कि वो प्रेग्नेंट हैं। 

दरअसल इस फोटो को देखकर लग रहा था कि वो प्रेग्नेंट हैं और उनका बेबी बंप नजर आ रहा है लेकिन उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जाने लगे इसके बाद एक्ट्रेस ने यह साफ किया कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं और ज्यादा खा लेने की वजह से उनकी फोटो ऐसी आई है। लेकिन अब शेफाली ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो और उनके पति अपना परिवार बढ़ाने के बारे में सोच रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shefali Jariwala (@shefalijariwala) on

हाल ही में शेफाली ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो एक्ट्रेस सनी लियोनी से प्रभावित (Inspired) हैं और उन्हीं की तरह एक बच्ची गोद लेना चाहती हैं। शेफाली ने कहा, 'बिग बॉस 13 के घर में मैंने हिंदुस्तानी भाऊ से बच्चा गोद लेने के बारे में बात की थी। दरअसल मैं सनी लियोनी के बेटी गोद लेने के फैसले से इंस्पायर्ड हूं। मैं हमेशा से एक बेटी गोद लेना चाहती थी और बाद में जब पराग से मेरी शादी हुई तो हम हमारी फैमिली आगे बढ़ाने के बारे में बात कर रहे थे तो मैंने उन्हें बताया कि मैं क्या चाहती हूं। वो बहुत सपोर्टिव हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

शेफाली ने आगे कहा कि अडॉप्ट करना (गोद लेना) हमेशा सही फैसला होता है और एक मां हमेशा मां होती है चाहे फिर बच्चे को जन्म दिया हो या गोद लिया हो। उन्होंने कहा कि ऐसे बहुत से बच्चे हैं जिन्हें इंतजार है और जब मेरे पास सब कुछ है तो मैं .ह कदम जरूर उठाना चाहूंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बता दें कि सनी लियोनी ने साल 2011 में डेनियल वीबर से शादी की थी और दोनों के तीन बच्चे हैं एक बेटी निशा कौर वीबर और दो जुड़वां बेटे अशर और नोह। सनी और डेनियल ने साल 2017 में महाराष्ट्र के लातूर से निशा को उस समय गोद लिया था जब वो केवल 21 महीने की थीं इसके बाद 4 मार्च 2018 को सनी सरोगेसी के जरिए दो जुड़वां बेटों की मां बनीं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर