Rashami Desai New Car: बिग बॉस 13 की रश्मि देसाई ने खरीदी नई लग्जरी कार, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने नई लग्जरी कार खरीदी है। इसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। देखें- रश्मि की रेंज रोवर की फोटोज।

Rashami Desai
Rashami Desai 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने खरीदी नई लग्जरी कार
  • सामने आईं रश्मि की रेंज रोवर की तस्वीरें
  • टीवी एक्टर्स रश्मि देसाई को दे रहे बधाई

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपना सपना पूरा कर लिया है, जिसे लेकर वो काफी खुश हैं। दरअसल रश्मि ने अपनी पसंदीदा लग्जरी कार खरीद ली है जिसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं। 

रश्मि ने अपनी पसंदीदा रेंज रोवर कार खरीदी और इसके फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा, 'यह मेरा रथ है और साथ में मैं अपनी चाय के साथ।' इस फोटो में रश्मि अपनी कार की बैक सीट पर बैठी चाय और बारिश का मजा लेती दिख रही हैं। इस फोटो पर एक्ट्रेस निया शर्मा ने कमेंट कर लिखा, 'मुझे राइड पर ले चलो रश्मि।' वहीं टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस के घर में उनके साथ रहीं आरती सिंह ने रश्मि को नई कार खरीदने की बधाई देते हुए फोटोज शेयर कीं। 

रश्मि के दोस्त और टीवी एक्टर मृणाल जैन ने भी रश्मि संग अपनी फोटो शेयर की और उन्हें नई रेंज रोवर खरीदने के बाधाई दी और लिखा, 'बधाई हो।' तो वहीं उनकी मैनेजर और दोस्त निधि ने कार संग रश्मि की फोटो शेयर कर लिखा, 'याय.. नई कार के लिए बधाई रशू। इसके बाद केवल आगे और ऊपर बढ़ना। तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं माय लव।'

रश्मि पहले मर्सिडीज खरीदना चाहती थीं लेकिन कोरोना वायरस के चलते उन्होंने अपना फैसला बदल लिया। एक्ट्रेस ने ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए कहा था, ' मुझे लगता है कि हम सभी लॉकडाउन के दौरान एक आर्थिक समस्या से निपट रहे हैं। मुझे लगता है कि अगर आर्थिक तौर पर आपने प्लानिंग नहीं की है तो ये महामारी आपको प्रभावित करेगी। बिग बॉस 13 के घर से बाहर आने के बाद मैं मर्सिडीज खरीदना चाहती थी, लेकिन मैंने अपना प्लान कैंसिल कर दिया। मैं समझ गई कि लोग मुझे मेरे काम की वजह से जानते हैं, न कि इस वजह से कि लाइफ में मेरे पास क्या है।'

मालूम हो कि रश्मि देसाई बिग बॉस 13 में नजर आई थीं। इसके बाद वो नागिन 4 में दिखीं जहां उन्होंने शलाखा का रोल निभाया। नागिन 4 में रश्मि नेगेटिव रोल में थें। वहीं लॉकडाउन के दौरान वो अधविक महाजन के साथ शॉर्ट फिल्म तमस में नजर आई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर