बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ बंद, कॉमेडियन को दी थी धमकी

Bigg Boss 13 Hindustani Bhau: बिग बॉस सीजन 13 के कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ का इंस्टाग्राम अकाउंट बंद हो गया है। हिंदुस्तानी भाऊ ने सोशल मीडिया पर कॉमेडियन्स को धमकियां दी थी।

Hindustani Bhau
Hindustani Bhau 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस सीजन 13 के कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ का अकाउंट सस्पेंड हो गया है।
  • हिंदुस्तानी भाऊ ने सोशल मीडिया पर कॉमेडियन्स को धमकी दी थी।
  • हिंदुस्तानी भाऊ की आईडी को कई लोगों ने रिपोर्ट किया था।

मुंबई. बिग बॉस 13 के विवादित कंटेस्टेंट विकास फाटक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ सोशल मीडिया पर अपने वीडियो के कारण विवादों में रहते हैं। अब लगातार शिकायतों के बाद हिंदुस्तानी भाऊ के इंस्टाग्राम अकाउंट को डिलीट कर दिया गया है। 

हिंदुस्तानी भाऊ के ज्यादातर वीडियोज में गाली-गलौच का इस्तेमाल किया जाता था। इसके खिलाफ कई सेलेब्स जैसे कुब्रा सेत, फराह खान, कविता कौशिक ने सोशल मीडिया पर आवाज उठाई थी।

हिंदुस्तानी भाऊ के इंस्टाग्राम अकाउंट को कई लोगों ने रिपोर्ट किया था। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर हिंदुस्तानी भाऊ के 3.4 मिलियन फॉलोवर्स थे। इंस्टाग्राम ने कहा है कि ये है हमारी कम्युनिटी गाइडलाइंस का उल्लंघन किया है। 

कॉमेडियन्स को दी थी धमकी 
हिंदुस्तानी भाऊ का एक वीडियो सामने आया था। इसमें उन्होंने कई कॉमेडियन को धमकी दी थी कि यदि उन्होंने हिंदू धर्म और देवी-देवताओं का मजाक बनाया तो उन्हें सबक सिखाया जाएगा। 

हिंदुस्तानी भाऊ के इस वीडियो के बाद कई कॉमेडियन ने शिकायत दर्ज की थी। कॉमेडियन कुणाल कामरा ने सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र के गृहमंत्री और मुंबई पुलिस को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की है। 

एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराई थी एफआईआर
हिंदुस्तानी  भाऊ ने इससे पहले प्रोड्यूसर एकता कपूर के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कराई थी। हिंदुस्तानी भाऊ ने आरोप लगाया था कि एकता कपूर की वेब सीरीज में सेना के ऑफिसर की वर्दी का अपमान हुआ है। 

<iframe width="510" height="315" src="https://www.youtube.com/embed/65gJJV09erc" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen></iframe>

एकता के अलावा हिंदुस्तानी भाऊ ने अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज बुलबुल के खिलाफ भी शिकायत की थी। हिंदुस्तानी भाऊ ने महाराष्ट्र के सीएम को टैग करते हुए लिखा- 'अनुष्का शर्मा की बुलबुल वेब सीरीज पर भगवान श्री कृष्ण और राधा को गंदी भाषा से अपमानित किया गया है, क्या ऐसे लोगों पर सरकार कार्रवाई करेगी?' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर