Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर महिला ने किया था जॉब छोड़ने का दावा, चैनल ने ट्वीट कर दी ये सफाई

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के बिग बॉस जीतने के बाद एक महिला ने दावा किया कि ये शो फिक्स था और इसी वजह से उन्होंने चैनल की जॉब छोड़ दी। अब चैनल ने इस पर सफाई दी है।

Bigg Boss 13 controversy
Bigg Boss 13 controversy  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • फेरिहा नाम की महिला ने किया बिग बॉस फिक्स होने का दावा
  • बताया- शो फिक्स होने की वजह से छोड़ी चैनल की नौकरी
  • चैनल ने सफाई देते हुए कहा कि फेरिहा उनकी कर्मचारी कभी थी ही नहीं

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 का फिनाले भले ही 15 फरवरी को हो चुका हो, लेकिन सोशल मीडिया पर अब तक इस शो के चर्चे हैं। बिग बॉस 13 में फाइनल मुकाबला सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच था। दोनों में से सिद्धार्थ ने बाजी मारते हुए बिग बॉस के इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की। हालांकि उनके जीतने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा। शो के कई फैंस का ये मानना है कि ये सीजन पहले से फिक्स था और इसी वजह से सिद्धार्थ को जीता दिया गया।

इसी दौरान एक महिला फेरिहा ने ट्वीट करते हुए ये दावा किया कि वे कलर्स चैनल में काम करती थीं, लेकिन उन्होंने बिग बॉस 13 फिक्स होने की वजह से ये शो छोड़ दिया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैंने कलर्स टीवी में अपनी नौकरी छोड़ने का फैसला किया है। क्रिएटिव विभाग के साथ काम करने का मेरा जबरदस्त समय था, लेकिन मैं खुद को एक फिक्स शो को हिस्सा नहीं बना सकती। चैनल कम वोटों के बावजूद सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाने के लिए उत्सुक है। क्षमा करें, मैं इसका हिस्सा नहीं हो सकती। इसके अलावा उन्होंने कंट्रोल रूम का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके मुताबिक सिद्धार्थ और असीम का बराबर वोट मिले थे। अब चैनल ने इस पर सफाई दी है।

चैनल ने कहा- फेरिहा नहीं हैं चैनल की कर्मचारी
कलर्स ने अपने ऑफिशियल हैंडल पर एक बयान शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि हम कलर्स पर यह स्पष्ट करना चाहेंगे कि फेरिहा (@ferysays) नाम की जो महिला है, वे हमारे चैनल की कर्मचारी नहीं है या इससे जुड़ी नहीं है, जो उनकी प्रोफाइल में बताया गया है। हमारे चैनल, प्रवक्ताओं और प्रतिभा के खिलाफ उनके द्वारा किए गए दावे निराधार हैं और सच नहीं हैं। हम अपने फैंस और दर्शकों से अनुरोध करते हैं कि वे इस तरह के अनधिकृत सूत्रों से आने वाली किसी भी जानकारी पर विश्वास न करें।

फेरिहा ने किया पलटवार
इस पर फेरिहा ने कलर्स के बयान को रीट्वीट करते हुए कई ट्वीट किए। जिनमें उन्होंने पूछा है कि क्या कंट्रोल रूम का वीडियो भी फेक है। साथ ही उन्होंने पहले हफ्ते से लेकर फिनाले तक के वोट्स की सार्वजनिक रूप से गिनती का चैलेंज दिया है। इन ट्वीट्स में फेरिया ने प्रोग्रामिंग हैड मनीषा शर्मा और सिद्धार्थ की 'दोस्ती' को लेकर भी सवाल उठाया है। देखें उनके ट्वीट्स-

असीम रियाज ने कही थी ये बात

आपको बता दें कि जब से सिद्धार्थ ने बिग बॉस 13 जीता है, तभी से फैंस काफी गुस्से में हैं। फिनाले के बाद से ही सोशल मीडिया पर #FixedWinnerSiddharth और #boycottcolorstv ट्रेंड करने लगा था। असीम ने बिग बॉस को फिक्स कहने पर रिएक्शन दिया था। उन्होंने एक न्यूज चैनल से बातचीत में बताया कि कुछ भी ऐसा नहीं है। फिक्स कुछ भी नहीं होता है। ऑडियंस के प्यार की  वजह से मैं यहां तक पहुंचा हूं। वो (सिद्धार्थ) भी जीता है। ऐसे में सब रियल है, कुछ भी फिक्स नहीं था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर