Bigg Boss 13: भोजपूरी फिल्म के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव लेंगे वाइल्ड कार्ड से एंट्री

टीवी मसाला
Updated Oct 15, 2019 | 18:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिग बॉस 13 में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की हो सकती है वाइल्ड कार्ड एंट्री।

Khesari lal yadav wild card entry in Bigg Boss 13
Bigg Boss 13 wild card entry  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 13 में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री
  • घर में आ सकते हैं भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव
  • चार हफ्ते में होगा बिग बॉस 13 का फिनाले

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में हर रोज कुछ ना कुछ नया होता रहता है। इन दिनों शो के कंटेस्टेंट्स के बीच टिकट टू फिनाले की होड़ मची है। इस बार बिग बॉस का फिनाले 4 हफ्तों में ही होने वाला है। जल्द ही शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। इसके लिए कई सेलेब्स के नाम अब तक सामने आ चुके हैं। अब खबर है कि बिग बॉस 13 में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकते हैं।

लगभग हर साल बिग बॉस में कोई न कोई भोजपुरी कलाकार आता है, लेकिन इस सीजन में अब तक भोजपुरी इंडस्ट्री से किसी ने एंट्री नहीं की। अब कहा जा रहा है कि ये कमी खेसारी लाल पूरी करेंगे। खबरों के मुताबिक बिग बॉस 13 के शुरू में ही खेसारी घर में एंट्री करने वाले थे, लेकिन काम की वजह से वे शुरू में बिग बॉस के घर में नहीं आ पाए। अब वे 25 अक्टूबर यानि शुक्रवार को बिग बॉस के घर में एंट्री कर सकते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@khesari_yadav) on

 

आपको बता दें कि आज शो में नॉमिनेशन टास्क होने वाला है। ये टॉय फैक्ट्री टास्क होगा, जिसमें दो टीम बनाई जाएंगी। एक के हैड सिद्धार्थ शुक्ला होंगे तो दूसरी टीम को पारस छाबड़ा लीड करेंगे। टास्क के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच गहमागहमी हो जाएगी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on

 

फिलहाल देवोलीना घर की क्वीन हैं और वे नॉमिनेशन से सेफ हैं। इस हफ्ते माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई नॉमिनेटेड हैं। अब तक बिग बॉस के घर से दलजीत कौर और कोएना मित्रा बाहर हो चुकी हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर