Bigg Boss 13 today episode: पहले दिन कंटेस्टेंट्स करेंगे ये अजीब टास्क, असीम रियाज-पारस छाबड़ा में होगी तनातनी

टीवी मसाला
Updated Sep 30, 2019 | 18:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अमीषा पटेल बिग बॉस-13 में पहला टास्क कराने वाली हैं। इसमें घर के सभी सदस्यों को जोड़ी बनाकर अपने मुंह से राशन का सामान पास करना है। शर्त ये है कि इसमें किसी को भी अपने हाथों का इस्तेमाल नहीं करना है...

Bigg Boss 13 first episode, Bigg Boss 13 today episode
बिग बॉस-13।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-13 के घर में कंटेस्टेंट्स को राशन के लिए पहला टास्क दिया जाएगा।
  • इस पहले टास्क का नाम kiss but no kiss challenge है।
  • कंटेस्टेंट्स मन ना होने के बाद भी बड़ी मशक्कत के साथ इसे पूरा करते दिखेंगे।

सलमान खान के मचअवेटेड रियलिटी शो बिग बॉस-13 की शुरुआत हो चुकी है। बिग बॉस के घर की मालकिन बनीं अमीषा पटेल पहले दिन कंटेस्टेंट को जबरदस्त टास्क कराने वाली हैं। बिग बॉस-13 के घर का पहले दिन का प्रोमो सामने आया है जिसमें अमीषा कंटेस्टेंट्स से किचन के राशन के लिए जबरदस्त टास्क कराती नजर आ रही हैं। दरअसल बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट को राशन के लिए जो पहला टास्क दिया गया है इसका नाम किस बट नो किस चैलेंज (kiss but no kiss’ challenge) है।
बिग बॉस-13 के घर में इस पहले टास्क को सभी कंटेस्टेंट्स सही से परफॉर्म करने की कोशिश कर रहे हैं। अमीषा पटेल सभी को इस टास्क के रूल्स बताती हैं। इसमें घर के सभी सदस्यों को जोड़ी बनाकर अपने मुंह से सामान पास करना है। शर्त ये भी रखी गई है कि इसमें किसी को भी अपने हाथों का इस्तेमाल नहीं करना है। टास्क जीतने पर राशन का पूरा सामान घर के लोगों का हो जाएगा। इसी वजह से बिग बॉस-13 के सभी कंटेस्टेंट मन ना होने पर भी इस टास्क को अच्छी तरह से पूरा करने की कोशिश करते हैं। ताकि राशन के लिए ज्यादा से ज्यादा सामान उन्हें मिल जाए। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on


बिग बॉस-13 के पहले दिन जहां घर में kiss but no kiss’ challenge जैसा अजीबो-गरीब टास्क होने वाला है। वहीं साथ में घर के दो कंटेस्टेंट आपस में लड़ाई करते हुए भी नजर आने वाले हैं। प्रीमियर में ही असीम रियाज और पारस छाबड़ा की नोंकछोंक देखने को मिली थी। अब घर के अंदर भी पारस और असीम के बीच तनातनी देखने को मिलने वाली है। 

 

अगली खबर