Bigg Boss 13: माहिरा की मम्मी पर भड़की पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी, कहा- दोस्त ऐसे किस नहीं करता

टीवी मसाला
Updated Dec 22, 2019 | 16:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड इन दिनों उनके और माहिरा के रिश्ते से काफी नाराज हैं। आकांक्षा पुरी ने अब माहिरा की मम्मी पर निशाना साधा है। माहिरा ने कहा है कि कोई दोस्त ऐसे किस नहीं करता।

Mahira Sharma, Paras Chabra
Mahira Sharma, Paras Chabra, Akansha Puri 

मुख्य बातें

  • पारस और माहिरा शर्मा का रिश्ता काफी सुर्खियां बटोर रहा है।
  • माहिरा की मम्मी ने इसे सिर्फ दोस्ती कहा है।
  • अब माहिरा ने इसका जवाब दिया है।

मुंबई. बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा, शहनाज गिल और माहिरा शर्मा के बीच लव ट्राएंगल लगातार चर्चा में बना हुआ है। हालांकि, माहिरा की मम्मी ने कहा है कि ये केवल दोस्ती है। अब पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने निशाना साधा है। 

आकांक्षा पुरी ने एक इंटरव्यू में कहा- आपकी बेटी के कंधे पर मेरा बॉयफ्रेंड कंधे पर किस कर रहा है। वह काट रहा है। इसे आप फ्रेंडशिप कहती हैं। ये सभी चीजें खास दोस्तों के बीच नहीं केवल लवर्स के बीच होती हैं। 

आकांक्षा पुरी ने कहा- मुझे हैरानी हो रही है कि माहिरा की मम्मी इतनी आसानी से इस बात को टाल दिया है। आप देख सकती हैं कि माहिरा को इस चीज से कुछ भी फर्क नहीं पड़ रहा है। वह केवल पारस से कहती है- ये क्या कर रहे हो।      


 
क्या कहा था माहिरा शर्मा की मम्मी ने
माहिरा शर्मा की मम्मी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि-मेरी बेटी पारस के प्यार में नहीं डूबी है। माहिरा का पारस से अच्छा बॉन्ड है। वह केवल अच्छे दोस्त हैं। वहीं, शहनाज उन दोनों की दोस्ती तोड़ना चाहती हैं। माहिरा ने शहनाज से भी कहा है कि वह लव ट्राएंगल बनाने की कोशिश न करें। 

अकांक्षा ने माहिरा की मम्मी को जवाब देते हुए कहा कि- मजाल है कि मेरा कोई दोस्त मुझे ऐसे काट के दिखाए। गौरतलब है कि माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा से कहा था कि यदि वह ऐसे किसी चक्कर में पड़ती है तो उनका घर से निकलना भी बंद हो गया है। 

पारस से करेंगी बात 
आकांक्षा पुरी घर के अंदर पारस की हरकतों से काफी नाराज हैं। पारस घरवालों से भी उनके बारे में कई खराब बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। पारस ने अरहान से कहा था कि उन्होंने आकांक्षा के जबरदस्ती करने पर अपने हाथों पर उसके नाम का टैटू बनवाया था। 

आकांक्षा ने साफ कहा था कि उसे बाहर आकर मुझे सॉरी कहना होगा। हालांकि, आकांक्षा के मुताबिक वह फिलहाल ब्रेकअप नहीं कर रही हैं। पारस जब बाहर आएंगे तो वह घर के अंदर की गई हरकतों के लिए सफाई मांगेंगी।    

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर